मुजफ्फरपुर अपहरण कांड में बड़ा खुलासा, गिरफ्तार हुआ फिरौती मांगनेवाला शख्स, डॉक्टर का अगवा बेटा बरामद
Advertisement

मुजफ्फरपुर अपहरण कांड में बड़ा खुलासा, गिरफ्तार हुआ फिरौती मांगनेवाला शख्स, डॉक्टर का अगवा बेटा बरामद

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी व साजिशकर्ता रवि कुमार पीड़ित परिवार के घर किराए पर रहता था. उनके ही घर में रहकर डॉक्टर के बेटे विवेक कुमार के अपहरण की साजिश रची थी. पुलिस ने बदमाशों के पास से एक स्कॉर्पियो को भी बरमाद किया है, इसी कार से विवेक का अपहरण किया गया था. 

मुजफ्फरपुर अपहरण कांड में बड़ा खुलासा, गिरफ्तार हुआ फिरौती मांगनेवाला शख्स, डॉक्टर का अगवा बेटा बरामद

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में बीते दिनो होमियोपैथिक चिकित्सक एसपी सिंह के पुत्र विवेक कुमार अपहरण हो गया था. शनिवार को डीएसपी अभिषेक आनंद की विशेष टीम ने अपहरण विवेक कुमार को सुरक्षित बरामद कर लिया है. इसके अलावा पुलिस ने अपहरण की घटना को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार तीनों बदमाशों में से एक बदमाश शिक्षण संस्थानों का मालिक है.

डॉक्टर के घर पर किराये पर रहता था साजिशकर्ता
पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी व साजिशकर्ता रवि कुमार पीड़ित परिवार के घर किराए पर रहता था. उनके ही घर में रहकर डॉक्टर के बेटे विवेक कुमार के अपहरण की साजिश रची थी. पुलिस ने बदमाशों के पास से एक स्कॉर्पियो को भी बरमाद किया है, इसी कार से विवेक का अपहरण किया गया था. गिरफ्तार रवि कुमार की निशानदेही पर ही अन्य दो आरोपियों की गिरफ्तार हुई थी.

पीड़ित परिवार से 30 लाख रुपये की मांगी गई थी फिरौती
पीड़ित पिता एसपी सिंह के अनुसार वो एक होमियोपैथिक चिकित्सक है. गिरफ्तार आरोपियों में से एक आरोपी उनके ही घर में किराए पर रहता था. बेटे विवेक के अपहरण के बाद 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी. 

बिहटा में शिक्षक के पुत्र तुषार का हुआ अपहरण, जांच में जुटी पुलिस
इसके अलावा बता दें पटना के बिहटा से एक शिक्षक पुत्र तुषार का भी अपहरण हुआ था. उससे भी बदमाशों ने 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. पुलिस अभी तक तुषार को बरामद नहीं कर पाई है, इधर, तुषार के परिजन भी काफी डरे हुए है. पुलिस का कहना है कि तुषार को भी जल्द ही ढूंढ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए-  BSEB 12th Results 2023: SMS और Website के अलावा यहां भी देख सकते हैं 'Bihar Board 2023' का रिजल्ट, जानें पूरी प्रक्रिया

Trending news