मुजफ्फरपुर में ट्रक ने दो लोगों को कुचला, उग्र भीड़ ने गाड़ियों को किया आग के हवाले
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1750484

मुजफ्फरपुर में ट्रक ने दो लोगों को कुचला, उग्र भीड़ ने गाड़ियों को किया आग के हवाले

Road Accident: मुजफ्फरपुर जिले में आधी रात को भारी बवाल हुआ है. डंपर ने दो युवकों को रौंद दिया जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने काफी बवाल किया. भीड़ इतनी उग्र थी कि आधा दर्जन गाड़ियों को फूंक दिया.

मुजफ्फरपुर में ट्रक ने दो लोगों को कुचला, उग्र भीड़ ने गाड़ियों को किया आग के हवाले

मुजफ्फरपुर:Road Accident: मुजफ्फरपुर जिले में आधी रात को भारी बवाल हुआ है. डंपर ने दो युवकों को रौंद दिया जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने काफी बवाल किया. भीड़ इतनी उग्र थी कि आधा दर्जन गाड़ियों को फूंक दिया. जिसके बाद पुलिस ने समझाने का प्रयास किया लेकिन लोग नहीं माने तो लाठीचार्ज कर तितर-बितर किया है.

दरअसल जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के बुसरा चौक पर तेज रफ्तार मिक्सर डंपर ट्रक ने दो स्थानीय युवक को कुचल दिया. जिनकी पहचान मृत्युंजय पासवान और मधुरेन्द्र कुंवर उर्फ बबुआ कुंवर के रूप में हुई है. दोनों की मौत के बाद भीड़ आक्रोशित हो गई और कंस्ट्रक्शन कंपनी के प्लांट कैंप में घुसकर गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. इस दौरान कर्मचारियों ने भागकर अपनी जान बचाई. वहीं जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने समझाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस पर भी आक्रोशित भीड़ ने हमला कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया और भीड़ को तितर-बितर किया है.

परिजनों ने बताया कि कंस्ट्रक्शन कंपनी के डंपर पहले एक मोटरसाइकिल सवार को ठोकर मार कर भाग रहा था. इसी बीच 2 लोग उसे घेरने का प्रयास किए,लेकिन डंपर चालक ने दोनों को कुचलते हुए भागने लगा और गाड़ी लेकर कंस्ट्रक्शन कंपनी के प्लांट में घुस गया. इसके बाद लोग आक्रोशित हो गए और सड़क जाम कर बवाल करने लगे थे. पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि इससे पहले मुजफ्फरपुर में ही दो तेज रफ्तार बाइक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हैं. मुजफ्फरपुर में सड़क दुर्घटना में मरने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रही है.

इनपुट- मनितोष कुमार

ये भी पढ़ें- झारखंड में हाथियों का आतंक, स्कूल और घर को तोड़ा, अनाज किया चट

Trending news