Nalanda News: शराब माफियाओं को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर पथराव, कई घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2422881

Nalanda News: शराब माफियाओं को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर पथराव, कई घायल

Liquor Mafias: सोमवार रात चेरो ओपी थाना की पुलिस को खबर मिली कि चेरो गांव में शराब का अवैध धंधा हो रहा है. इस पर पुलिस की टीम गांव पहुंची और छापेमारी शुरू कर दी. छापेमारी के दौरान गांव के कुछ बदमाशों ने अचानक पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया. इस हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए.

 

Nalanda News: शराब माफियाओं को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर पथराव, कई घायल

Nalanda News: नालंदा जिले के चेरो गांव में सोमवार रात पुलिस टीम पर हमला हुआ. पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव में शराब का अवैध धंधा हो रहा है. इसी आधार पर पुलिस की एक टीम छापेमारी करने के लिए गांव पहुंची. छापेमारी के दौरान कुछ बदमाशों ने अचानक पुलिस टीम पर पथराव करना शुरू कर दिया. इस हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. पुलिस को अपनी जान बचाने के लिए भागना पड़ा.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सूचना मिलने पर चेरो ओपी थाना की टीम करीब आधा दर्जन सिपाहियों के साथ गांव पहुंची थी. जब पुलिस छापेमारी कर रही थी, तभी कुछ बदमाशों ने पथराव कर दिया. पुलिस बल की संख्या कम होने के कारण उन्हें पीछे हटना पड़ा. इस घटना में सिपाही सुमित कुमार, विकास कुमार, गोविंद कुमार और पुलिस अधिकारी भीम पासवान, मृत्युंजय कुमार घायल हुए हैं. सभी घायलों का इलाज सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है.

इस घटना की सूचना मिलते ही वरीय पुलिस अधिकारियों ने त्वरित कार्रवाई की और आसपास के थानों से पुलिस बल को गांव में भेजा गया. भारी संख्या में पुलिस गांव में पहुंची, लेकिन इससे पहले बदमाश वहां से फरार हो गए. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कुछ बदमाशों की पहचान कर ली गई है, जिन्होंने इस हमले को अंजाम दिया. पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोषियों को हिरासत में लिया जाएगा.

साथ ही घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है और वहां बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है ताकि स्थिति को नियंत्रण में रखा जा सके. पुलिस का कहना है कि इलाके में अवैध गतिविधियों पर लगातार नजर रखी जा रही है और ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़िए-  Aaj Ka Rashifal 2024: इन 4 राशियों पर बरसेगी हनुमान जी की कृपा, पढ़ें अपना राशिफल

Trending news