Nalada News: NIA ने मदरसे में 5 घंटे की पड़ताल, रजिस्टर का खंगाला एक-एक पन्ना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2416985

Nalada News: NIA ने मदरसे में 5 घंटे की पड़ताल, रजिस्टर का खंगाला एक-एक पन्ना

Nalanda Latest News: नालंदा के इस्लामपुर में केंद्रीय जांच एजेंसी (NIA) की टीम ने एक बड़ी कार्रवाई की. यहां हेमायतुल इस्लाम मदरसे में छापेमारी की. एनआई (NIA) की टीम ने मदरसे के संचालक डॉ. मंजर इकबाल से पूछताछ की. 

नालंदा पहुंची एनआईए की टीम

Nalanda: एनआईए की टीम 4 सितंबर, 2024 दिन बुधवार को नालंदा के एक मदरसे में रेड की. इस दौरान एनआईए की टीम ने जांच पड़ताल शुरू की. एनआईए की टीम करीब 5 घंटे तक मदरसे में मौजूद रहा है. मदरसे के एक-एक रजिस्टर को खंगाला. रजिस्टर के एक-एक पन्ने के खंगाला. एनआईए की टीम ने मदरसे के कई रजिस्टरों की जांच की. राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की टीम ने आय-व्यय का लेखा जोखा लिया.

मदरसा संचालक डॉक्टर मंजर इकबाल को सौंपा रिपोर्ट

एनआईए की टीम ने इस्लामपुर स्थित मदरसा हेमायतुल इस्लाम के संचालक डॉक्टर मंजर इकबाल से पूछताछ किया. राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने डॉ. मंजर इकबाल से मदरसे के आय-व्यय से संबंधित सवाल किया. हालांकि, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) टीम ने इस मामले पर अभी तक कुछ आधिकारिक तौर पर नहीं कहा है. एनआईए (NIA) ने करीब 6 पन्नों की रिपोर्ट मदरसा संचालक डॉक्टर मंजर इकबाल को सौंपा.

​यह भी पढ़ें:तेजस्वी की यात्रा में ‘हरा गमछा’ पर बैन, संवाद यात्रा के लिए राजद का निर्देश

इस दौरान पुलिस जवान रहे थे मौजूद

मदरसा संचालक डॉक्टर मंजर इकबाल से पूछताछ के दौरान कड़ी सुरक्षा का इंतजाम का किया गया था. जब एनआईए की टीम डॉक्टर मंजर इकबाल  से सवाल जवाब कर रही थी, तब इस्लामपुर थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह, कार्यपालक पदाधिकारी पूजा माला, बीडीओ मुकेश कुमार समेत कई पुलिस अधिकारी मौजूद थे. साथ पुलिस फोर्स भी मौजूद थी.

यह भी पढ़ें:JDU में शुरू हुई सीटों की बेचैनी, नीतीश के करीबी ने बीजेपी की सीट पर ठोका दावा

यह भी पढ़ें:छठ, दिवाली में वेटिंग टिकट लेकर जाना चाहते हैं बिहार, तो जान लें ये नियम

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news