JDU में शुरू हुई सीटों की बेचैनी, नीतीश के करीबी ने बीजेपी की सीट पर ठोका दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2416905

JDU में शुरू हुई सीटों की बेचैनी, नीतीश के करीबी ने बीजेपी की सीट पर ठोका दावा

 Bihar Politics: बिहार में विधानसभा चुनाव में अभी काफी समय बाकी है लेकिन प्रत्याशियों ने अभी से सीटों पर अपना दावा ठोकना शुरू कर दिया है.

बिहार चुनाव

पटना: बिहार में विधानसभा का चुनाव के लिए अभी लंबा वक्त बचा हुआ है लेकिन संभावित प्रत्याशियों ने अभी से ही सीटों पर दावा ठोकना शुरू कर दिया है. इस कड़ी में सीएम नीतीश कुमार की पार्टी से एमएलसी संजय सिंह ने एक ऐसा बयान दिया है जिसके बाद बीजेपी की टेंशन बढ़ गई है. दरअसल जेडीयू एमएलसी संजय सिंह ने राजधानी पटना के बाढ़ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. संजय सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो भारतीय जनता पार्टी की कब्जे वाली बाढ़ विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर रहे हैं.

बता दें कि बाढ़ विधानसभा सीट से ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू पिछले चार चुनाव से लगातार जीतते आ रहे हैं. पहली दो बार वो जेड़ीयू के टिकट से विधायक बने फिर आखिरी दो बार वो बीजेपी के टिकट पर लड़े. बता दें कि कभी रामविलास पासवान के लोजपा में रे संजय सिंह काफी समय से जेडीयू में हैं और उन्हें सीएम के करीबी नेताओं में गिना जाता है. पटना में अपने आवास पर संजय बाढ़ के लोगों से एक मीटिंग कर रहे थे. उस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों से कहा कि वो बाढ़ से ही लड़ेंगे चिंता मत करिए.

ये भी पढ़ें- Jharkhand Sipahi Bharti: झारखंड उत्पाद सिपाही बहाली 10 सितंबर से दोबारा होगी शुरू, पलामू में नहीं होगी दौड़

वहीं संजय सिंह के इस बयान के बाद बिहार की सियासत गर्म हो गई है. वहीं संजय सिंह के दावे पर बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा कि टिकट मिलने का सवाल ही कहां से पैदा होती है. बाबू साहब लोग जितना भी है चाहे कहीं का भी रहने वाली है सब यही चाहता है कि बाढ़ से विधायक हो जाएं. बाढ़ से विधायक होना मुश्किल है. हम चार बार से विधायक हैं. टिकट मिलने का सवाल ही नहीं है. बता दें कि संजय और ज्ञानू राजपूत जाति से आते हैं.

 बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news