close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जमशेदपुर: बिजली के काम के दौरान करंट लगने से झुलसा मजदूर, साथी कर्मचारी मौके से हुए फरार

घटना के बाद मौके पर मौजूद सभी मजदूर फरार हो गए हैं. काम में इस्तेमाल किए जा रहे सारे सामान वहीं छोड़ कर सभी मजदूर घंटो तक गायब रहे. 

जमशेदपुर: बिजली के काम के दौरान करंट लगने से झुलसा मजदूर, साथी कर्मचारी मौके से हुए फरार
. आनन-फानन में घायल मजदूर को इलाज के लिए टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर के परसुडीह थाना के अंतर्गत प्रमथनगर में निजी कंपनी द्वारा कराए जा रहे बिजली मरम्मतीकरण के काम के दौरान एक मजदूर विद्युत पोल में करंट लगने से झुलस गया. आनन-फानन में घायल मजदूर को इलाज के लिए टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना के बाद मौके पर मौजूद सभी मजदूर फरार हो गए. काम में इस्तेमाल किए जा रहे सारे सामान वहीं छोड़ कर सभी मजदूर घंटो तक गायब रहे. आलम यह रहा कि इस घटना की जानकारी लेने के लिए न तो विद्युत विभाग के अधिकारी पहुंचे और न ही कर्मचारी. 

हालांकि झुलसे हुए मजदूर को स्थानीय लोगों ने विद्युत पोल से नीचे उतारा और उसे तत्काल इलाज के लिए टीएमएच अस्पताल भिजवाया, जहां घायल मजदूर की हालत गंभीर बताई जा रही है. आपको बता दें कि परसुडीह क्षेत्र में भूमिगत केबलिंग करने के लिए वोल्टास कंपनी को कार्य दिया गया है.

स्थानीय लोगों का आरोप है कि ये कंपनी लापरवाह तरीके काम करवा रही है और सुरक्षा मानकों का पालन नहीं करती है. वहीं जब इस संबंध में बिजली विभाग के अधिकारियों से बात की गई तो एसडीओ ने इस संबंध में कोई भी बयान देने से इंकार कर दिया.