Jharkhand News: वाहन चेकिंग के दौरान कार से 17 लाख की प्रतिबंधित अवैध लॉटरी बरामद, एक गिरफ्तार
Advertisement

Jharkhand News: वाहन चेकिंग के दौरान कार से 17 लाख की प्रतिबंधित अवैध लॉटरी बरामद, एक गिरफ्तार

Jharkhand News: पाकुड़ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान कार से 17 लाख की प्रतिबंधित अवैध लॉटरी बरामद करने के साथ साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

17 लाख की प्रतिबंधित अवैध लॉटरी बरामद

पाकुड़: पाकुड़ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. हिरणपुर थाना क्षेत्र के चौड़ामोड़ स्थित चेकनाका में पुलिस के गुप्त सुचना के आधार पर वाहन जांच के क्रम में एक चार चक्का वाहन से भारी मात्रा में प्रतिबंधित अवैध एटीएम लॉटरी के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जब्त 15500 पीस प्रतिबंधित लॉटरी की कीमत लगभग 17 लाख रुपये बताया जा रहा है. यह कार्रवाई हिरणपुर पुलिस ने क्षेत्र के चौड़ामोड़ चेकनाका में किया गया है. इस बड़ी कार्रवाई से लॉटरी माफियाओं में हड़कम मचा हुआ है.

पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान हिरणपुर थाना क्षेत्र के चौड़ा मोड़ माइनिंग चेक पोस्ट पर एक कार की तलाशी के दौरान एक अल्टो कार से 17 लाख की प्रतिबंधित अवैध लॉटरी सहित एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार बरहरवा, कोटलपोखर की ओर से आ रही अल्टो कार की जब चौड़ा मोड़ माइनिंग चेक पोस्ट पर तलाशी ली गई तो कार में लगभग 17 लाख की प्रतिबंधित लॉटरी बरामद किया गया है. साथ ही सोनू कुमार को हिरासत में लिया गया है. हिरासत में लिया गया सोनू कुमार हिरणपुर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर गांव का रहने वाला है. मामले को लेकर एसडीपीओ डीएन आजाद ने हिरणपुर थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान कार के साथ सोनू कुमार नाम के व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है और अग्रतर कार्रवाई की जा रही है. मालूम हो कि हिरणपुर में कई लॉटरी माफिया काफी सक्रिय हैं. हालांकि पुलिस के लिए यह अब जांच का विषय है कि ऐसे कौन लोग हैं और जो इस अवैध कारोबार को कर रहे हैं. पुलिस उनके नाम की जानकारी इकट्ठा कर रही है. आचार संहिता के दौरान भी इस अवैध कारोबार को करने की हिम्मत रखने वाले गैंग का पुलिस पता कर रही है. इतने पाबंदी के बावजूद कारोबार हिरणपुर इलाके में चल रहा है.

इनपुट- सोहन प्रमाणिक

ये भी पढ़ें- बिहार में हिंदी मीडियम के छात्र भी बन सकेंगे डॉक्टर, एमपी की तर्ज पर नीतीश सरकार ले सकती है बड़ा फैसला

Trending news