Pakur News: 340 रुपये के लिए मर्डर, दुकानदार ने मरने से पहले डायरी में लिख दिया कातिल का नाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2402930

Pakur News: 340 रुपये के लिए मर्डर, दुकानदार ने मरने से पहले डायरी में लिख दिया कातिल का नाम

Pakur Crime News: दुकानदार ने जब पहले के बकाया 340 रुपये मांगे तो आरोपी जयराम तुरी ने उसे चाकू मार दी. जिससे दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल जाने से पहले ही दम तोड़ दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Pakur Crime News: झारखंड के पाकुड़ जिले में सिर्फ 340 रुपये के लिए युवक की बड़ी बेरहमी से चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. घटना अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के पचुवाड़ा मोड़ के पास की है. यहां एक दुकानदार ने अपने 340 रुपये उधारी वापस मांगी तो बदमाश ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. मृतक प्रमोद कुमार भगत ने मरने से पहले अपनी कॉपी में कातिल का नाम लिख दिया, जिसकी तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. आरोपी का नाम जयराम तुरी बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने उधार का बकाया राशि मांगने पर दुकानदार को चाकू मारकर हत्या कर दी. वहीं इस घटना से नाराज लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

जानकारी के अनुसार आरोपी जयराम तुकी एक पेटी चावल उधार मांगने दुकान आया था. जिस पर मृतक दुकानदार ने पहले के बकाया 340 रुपये मांगते हुए चावल देने से इनकार कर दिया. आरोपी ने नाराज होकर बकाया नहीं देने की बात कही. जिस पर दोनों में बहस हो गई. जिसके बाद आरोपी ने दुकानदार को चाकू मार दी. घायल अवस्था में प्रमोद भगत ने अपने बड़े भाई प्रवीण भगत को फोन किया और पूरी घटना बताई. इतना ही नहीं उसने कॉपी में हत्यारे का नाम भी लिख दिया. वहीं दुकानदार के बड़े भाई प्रवीण कुमार तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और घायल अवस्था में अपने भाई प्रमोद भगत को सीएचसी अमड़ापाड़ा लाए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- अररिया में बाइक चोर को दी तालिबानी सजा! युवक के प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च

जिसके बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम करके खूब हंगामा काटा. जिसपर पुलिस के बड़े अधिकारी वहां पर पहुंचे और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया. पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद कर लिया है. हत्यारे जयराम तुरी को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी चल रही है. उसके रिश्तेदारों और दोस्तों की जानकारी जुटाई जा रही है. पुलिस उसके परिचितों के घर पर भी छापा मार सकती है.

रिपोर्ट- सोहन प्रमाणिक

TAGS

Trending news