Bihar News: अररिया में बाइक चोर को दी तालिबानी सजा! युवक के प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2402442

Bihar News: अररिया में बाइक चोर को दी तालिबानी सजा! युवक के प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च, वीडियो वायरल

Araria People Put Chilli Powder in Thief Private Part: बिहार के अररिया में बाइक चोर को पकड़कर लोगों ने उसे तालिबानी सजा सुनाई है. जानकारी के अनुसार, लोगों ने चोरी करने की सजा के दौरान उसे पकड़कर चोर के प्राइवेट पार्ट में मिर्च का पाउडर डाल दिया.

 

अररिया में बाइक चोर को दी तालिबानी सजा! युवक के प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च

अररिया: बिहार के अररिया शहर के बर्मा शेल के पास एक बाइक चोर को पकड़कर तालिबानी सजा देने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि घटना रविवार की ही है. लेकिन सोमवार शाम से इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल वीडियो में चोर के प्राइवेट पार्ट में कुछ लोग मिर्च का पाउडर डाल रहे हैं. वायरल वीडियो में लोग यह कहते सुनते जा रहे हैं कि जो सजा देनी है यही दे दो, पुलिस के हवाले करने से कुछ होने वाला नहीं है. जबकि चिल्ला-चिल्ला कर छोड़ देने की गुहार लगा रहा है. लेकिन लोगों के इस तरह की बर्बरता से रूह भी कांप उठेगी.

यह भी पढ़ें- Dhanbad Raid: धनबाद में 5 जगहों पर CBI की दबिश, IT अफसर समेत 4 गिरफ्तार, 10 घंटे चली रेड

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए इस तरह की घिनौनी कार्रवाई करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने अररिया शहर के इस्लामनगर स्थित उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस मामले को लेकर नगर थाना में अपर थानाध्यक्ष संजीव कुमार के बयान पर केस भी दर्ज किया है. मिली जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर शफात नियाजी बाइक से अररिया सदर अस्पताल के सामने एक पैथोलॉजी में जांच करने आए थे. इसी दौरान उनकी बाइक की चोरी हो गई. 

वहीं खोजबीन करने के बाद बाइक लेकर भाग रहे सिमराहा थाना क्षेत्र के पुरन्दाहा के रहने वाले युवक अमानतुल्लाह को पकड़ लिया. इसके बाद पकड़ा गया बाइक चोर को बर्मा सेल पेट्रोल पंप के समीप ले जाया गया गया और फिर वहां उनका दोनों हाथ पर खूंटे से बांधकर उनकी पहले जमकर पिटाई की. फिर उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च का पाउडर डाल दिया. 

इस संबंध में एसपी ने वायरल वीडियो की पुष्टि करते हुए स्वीकार किया कि चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक के साथ अमानवीय कृत्य किया गया था. इस तरह के कार्य करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
इनपुट- रवि कुमार, अररिया  

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news