Jharkhand News: पलामू में करंट की चपेट में आने से पिता और पुत्र की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2370861

Jharkhand News: पलामू में करंट की चपेट में आने से पिता और पुत्र की मौत

Jharkhand News: झारखंड के पलामू जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. पलामू जिले में मंगलवार को सुबह 55 वर्षीय एक व्यक्ति और उसके बेटे की बिजली के तार के संपर्क में आकर करंट लगने से मौत हो गई. 

 

इनपुट-भाषा

Jharkhand News: मेदिनीनगर (झारखंड) छह अगस्त झारखंड के पलामू जिले में मंगलवार को सुबह 55 वर्षीय एक व्यक्ति और उसके बेटे की बिजली के तार के संपर्क में आकर करंट लगने से मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें: Kamya Mishra: आईपीएस काम्या मिश्रा ने नौकरी से आखिर क्यों दिया इस्तीफा, जानें वजह

लेस्लीगंज उपमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) मनोज कुमार झा ने बताया कि यह घटना पांकी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुरलौंग गांव में उस समय घटी जब नागेंद्र चंद्रवंशी और उनके 30 वर्षीय पुत्र पिंटू चंद्रवंशी अपने खेत में काम कर रहे थे. उसी दौरान वह दोनों वहां झूलते तार के संपर्क में आ गए. एसडीपीओ ने बताया, ‘‘गंभीर रूप से घायल पिता और पुत्र को परिवार के सदस्य और स्थानीय लोग पांकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये. 

वहां से उन्हें मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया गया, जहां उनकी मौत हो गई.’’ मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि बार-बार शिकायत के बावजूद बिजली विभाग ने झूलते तार को हटाने के लिए कोई कदम नहीं उठाया

यह भी पढ़ें: शेख हसीना के तख्तापलट से 3 लाख 'बिहारी मुसलमानों' का सपना चकनाचूर

इनपुट-भाषा

Trending news