Aaj ka Rashifal 17 January 2023: शनिदेव के गोचर से बदल गया भाग्य, जानिए क्या है राशियों का हाल
Advertisement

Aaj ka Rashifal 17 January 2023: शनिदेव के गोचर से बदल गया भाग्य, जानिए क्या है राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 17 January 2023: आज का राशिफल आपके लिए भाग्य का लेखा-जोखा लेकर आया है. ग्रहों की चाल का असर हमारी कुंडली पर पड़ता है और इस आधार पर हमारा राशिफल तय होता है. आज शनिदेव कुंभ राशि में गमन कर रहे हैं.

Aaj ka Rashifal 17  January 2023: शनिदेव के गोचर से बदल गया भाग्य, जानिए क्या है राशियों का हाल

पटना: Aaj Ka Rashifal 17 January 2023: आज का राशिफल आपके लिए भाग्य का लेखा-जोखा लेकर आया है. ग्रहों की चाल का असर हमारी कुंडली पर पड़ता है और इस आधार पर हमारा राशिफल तय होता है. आज शनिदेव कुंभ राशि में गमन कर रहे हैं. आज का आपका दिन कैसा जाने वाला है, जानिए आज का राशिफल.

मेष राशि 
आज का दिन बहुत लाभदायक नहीं है. इसलिए ज्यादा ख़र्चा न करें. घरेलू ज़िन्दगी में कुछ तनाव का सामना करना पड़ सकता है. आज प्रेम-संबंधों में अपने स्वतन्त्र विवेक का इस्तेमाल कीजिए. अनुभवी लोगों की संगत में समय गुज़ारिए तो लाभ होगा.आज आप बिना किसी वजह के कुछ लोगों के साथ उलझ सकते हैं, ऐसा मत कीजिएगा.

वृषभ राशि 
आज आपको व्यापार में यश और सफलता मिलेगी. साथी कर्मचारियों का पूरा सहयोग आपको मिलेगा. आज आपको आर्थिक लाभ होगा. अपने विरोधियों को पीछे छोड़ पाएंगे. दोपहर बाद मनोरंजन में आपका ध्यान रहेगा. समाज में आपको खूब मान सम्मान मिलेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

मिथुन राशि
आज का दिन अच्छा रहेगा. शारीरिक और मानसिक रूप से खुश रह सकते हैं. दोपहर के बाद व्यापार में थोड़ी परेशानी आ सकती है. घर में शांति का वातावरण बना रहेगा. विरोधियों के समक्ष आप विजयी होंगे. साथ के कर्मचारियों का साथ मिलेगा. आज कुछ नया करने में सक्षम होंगे. परिवार पर ध्यान दें.

कर्क
आज चिंताएं समाप्त होने वाली हैं क्युकी, आज अच्छा समय चल रहा है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते  है और माहौल प्रेमपूर्ण होगा. नौकरी में प्रमोशन मिलेगा. किसी शुभचिंतक से मुलाकात हो सकती है. विवादों में उलझने से बचें. इससे आपको नुकसान होगा.

सिंह
किसी नए कार्य को करने का आज उत्तम दिन है. करियर में भी तरक्की मिल सकती है. जरूरी है कि सेहत का ध्यान रखें. पिता का सहयोग मिलेगा. व्यापार में लाभ होगा. अपने विचार व्यक्त करने का यही समय है. वैवाहिक जीवन मधुर रहेंगे. 

कन्या
आज भाग्य पर नहीं कर्म पर भरोसा करने का दिन है. अपने काम की वजह से सबके आकर्षण का केन्द्र बने रहेंगे. आपकी व्यवसायिक सफलता के योग बनेंगे. जिससे घर में धनागमन होगा. आपके स्वास्थ्य की स्थिति पहले से बेहतर रहेगी. आपको अपने प्रेम एवं संतान का साथ मिलेगा. 

तुला
आज कुछ ऐसे संयोग बनेंगे जिससे खर्च की अधिकता होगी. परिवार के लिहाज से आपको अपने प्रेम एवं संतान का साथ मिलेगा. एकजुटता रहेगी, जो आपका बाल बढ़ाएगी. सर्दी के कारण आपके स्वास्थ्य की स्थिति नरम-गरम बनी रहेगी. व्यापार की स्थिति ठीक-ठाक रहेगी. आज के दिन जीवनसाथी से कलह ना करें. मौन रहें कष्ट पार हो जायेगा.

वृश्चिक
किसी शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. आपको अपने प्रेम एवं संतान का साथ मिलेगा. आपका स्वास्थ्य नरम-गरम बना रहेगा. आज के दिन वाहन चलाते समय लापरवाही ना बरतें. स्वास्थ्य ठीक रहेगा. अपने खान-पान और दिनचर्या के प्रति जागरूक रहें.

धनु 
मौसम का नकारात्मक असर आपके स्वास्थ्य पर भी पड़ेगा. नौकरीपेशा लोग ऑफिस में साथियों से विवाद में ना उलझें. आपका रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा. आपकी प्रेम एवं संतान से दूरी रहेगी. आज के दिन किसी तरह का कोई जोखिम ना लें. घर में सुख शांति पूर्ण माहौल रहेगा. 

मकर
आज आपकी व्यवसायिक सफलता के योग बनेंगे. आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा. दांपत्य संबंध सुखद और खुशहाली पूर्ण रहेंगे. स्वास्थ्य- अपना खान-पान और दिनचर्या व्यवस्थित रखें. रुका धन भी मिलेगा.
आज कोई यात्रा करनी पड़ सकती है, जो लाभकारी सिद्ध होगी.

कुंभ राशि
कोर्ट कचहरी के मामलों में विजय मिलने की सम्भावना है. आपको अपने उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा. अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें. सामर्थ्य से ज्यादा मेहनत करना ठीक नहीं है. इसका नकारात्मक असर आपके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है. आज के दिन गृह कलह की शुरुआत ना करें.

मीन राशि
आपको जीवनसाथी का सानिध्य मिलेगा. प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात हो सकती है. आपको व्यवसायिक सफलता मिलेगी, जिससे आपके धन की आवक बढ़ेगी. आज के दिन अपने स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही ना बरतें. अत्यधिक सर्दी की वजह से जोड़ों अथवा नसों में दर्द की समस्या बढ़ सकती है.

ये भी पढ़ें- Aaj ka Panchang 17 January 2023: सफलता के लिए इस शुभ मुहूर्त में करें कार्य, जानिए पंचांग की पूरी जानकारी

Trending news