SDM Jyoti Maurya News: आलोक मौर्य और ज्योति मौर्य की बेवफाई की कहानी में नया ट्विस्ट! शादी का कार्ड वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1767059

SDM Jyoti Maurya News: आलोक मौर्य और ज्योति मौर्य की बेवफाई की कहानी में नया ट्विस्ट! शादी का कार्ड वायरल

SDM Jyoti Maurya News: सोशल मीडिया पर दोनों की शादी का जो कार्ड वायरल हो रहा है. इस कार्ड में तब आलोक मौर्य ने खुद को ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के तौर पर दिखाया था. अब ये शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड वायरल

SDM Jyoti Maurya News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली की एसडीएम ज्योति मौर्य (SDM Jyoti Maurya) (SDM Jyoti Mourya) और आलोक मौर्य की विवाद कहानी में एक नई जानकारी सामने आई है. दरअसल, सोशल मीडिया पर ज्योति मौर्य (SDM Jyoti Maurya) और आलोक मौर्या की शादी का एक कार्ड वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी का जो कार्ड वायरल हो रहा है. इस कार्ड में तब आलोक मौर्य ने खुद को ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के तौर पर दिखाया था. अब ये शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, कुछ दिन पहले जब ये विवाद सोशल मीडिया पर छाया हुआ था. इस बीच एसडीएम ज्योति मौर्य (SDM Jyoti Maurya) ने बयान दिया था कि उनके पति आलोक मौर्य ने खुद को ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) बता कर शादी की थी. उन्होंने बताया कि शादी के बाद ये बात झूठी निकाली. आलोक मौर्य अधिकारी नहीं थे. वहीं, सोशल मीडिया में वायरल हो रहे अपनी शादी के कार्ड पर एसडीएम ज्योति मौर्य (SDM Jyoti Maurya) के पति आलोक मौर्य ने कहा कि मुझे फंसाने के लिए ये कार्ड छपवाया गया है. 

ये भी पढ़ें:Bhojpuri New Song: 'बेवफा SDM ज्योति मौर्या' पर एक और भोजपुरी का बवाल गाना

आलोक मौर्या वायरल हो रहे इस शादी के कार्ड फेंक होने का तर्क भी दिया. उन्होंने कहा कि जब शादी हुई तब ज्योति मौर्य (SDM Jyoti Maurya) टीचर नहीं थीं, वह सिर्फ पढ़ाई कर रही थीं. अलोक मौर्य अपनी शादी के इस कार्ड को फर्जी बता रहे हैं. उनका कहना है कि ये पूरी तरह से झूठा है. इस तरह के आरोप लगाकर फंसाने की कोशिश की जा रही है. हालांकि, आलोक मौर्य ने माना कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कार्ड में डेट, दिन, नाम, पता सही है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Song: भोजपुरी का ये गाना अगर आपने नहीं सुना तो फिर क्या सुना!

Trending news