Bhojpuri New Song: 'बेवफा SDM ज्योति मौर्या' पर एक और भोजपुरी का बवाल गाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1766464

Bhojpuri New Song: 'बेवफा SDM ज्योति मौर्या' पर एक और भोजपुरी का बवाल गाना

Bhojpuri News Song: इस गाने के जरिए यह बताने की कोशिश की जा रही है कि किसी के प्रति इतना भी समर्पित नहीं हो जाना चाहिए कि वह आपके सीने से दिल निकाल ले जाए. आप को तन्हा कर दें, आपके परिवार को तहस-नहस कर दें और समाज में आपकी प्रतिष्ठा को तार-तार कर दे.

SDM ज्योति मौर्या पर भोजपुरी गाना

Bhojpuri Song: उत्तर प्रदेश के रायबरेली की एसडीएम ज्योति मौर्या और आलोक वर्मा की कहानी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये खबर कई लोगों के विश्वास को तोड़ने वाला है. सोशल मीडिया में ज्योति और आलोक की विवाद की कहानी खूब तैर रही है, जहां एक पति अपनी पत्नी को पढ़ा लिखा कर एसडीएम बनाता है, लेकिन पत्नी किसी और से दिल लगा बैठती है और अपने पति से बेवफाई करती है. इस बेवफाई पर भोजपुरी में लगातार गाने बन रहे हैं.  

बताया जा रहा है कि किस तरह से पद मिलने के बाद लोग बेवफा हो जाते हैं. इसलिए पति के दर्द को देखते हुए इस भोजपुरी गाने का नाम है बेवफा SDM ज्योति मौर्या रखा गया है. दरअसल, एसडीएम (SDM) ज्योति मौर्या पर बना भोजपुरी गाना इन दिनों खूब बज रहा है. इस गाने को भोजपुरी सिंगर मोहित बालुआ ने गाया है. गाने को लिखा भी इन्ही ने है. इस गाने को म्यूजिक सुनील राज ने दिया है.

इस गाने के जरिए यह बताने की कोशिश की जा रही है कि किसी के प्रति इतना भी समर्पित नहीं हो जाना चाहिए कि वह आपके सीने से दिल निकाल ले जाए. आप को तन्हा कर दें, आपके परिवार को तहस-नहस कर दें और समाज में आपकी प्रतिष्ठा को तार-तार कर दे. बेवफा एसडीएम ज्योति मौर्या गाने के बोल के साथ यह यूट्यूब पर अपलोड किया गया है, जिसे खूब सुना जा रहा है. 

ये भी पढ़ें:'जब सोना से अपना मिलब जी, तो चढ़ी चांदी के चिलम जी', इस गाने ने मचा दिया धमाल

बता दें कि इससे पहले भी रितिक पांडे नाम के गायक ने भोजपुरी में एसडीएम ज्योति मौर्यैा और आलोक मौर्या की कहानी पर गाना गाया है, जो काफी सुर्खियों में है. अब एक बार फिर एक गायक ने इस मुद्दे पर गाना गाकर पूरे मामले को बताया है. 

ये भी पढ़ें: 'SDM बनते ही तू भूल गईलू, दूसरे के गोदी में जाके झूल गईलू', इस गाने में पति का दर्द!

क्या है पूरा मामला जानिए

दरअसल, उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एसडीएम पद पर तैनात ज्योति मौर्या पर आरोप है कि उन्होंने अपने पति को धोख दिया. जनाकारी के अनुसार, ज्योति मौर्या की शादी अलोक मौर्या के साथ 10 साल पहले हुई थी. एसडीएम ज्योति मौर्या का अपने पति पर आरोप है कि उन्हें आलोक ने बताया था कि की वह ग्राम पंचायत अधिकारी है, लेकिन वह एक सफाई कर्मचारी थे. अब मैं आलोक से तलाक ले रही हूं. वहीं, दूसरी तरफ ज्योति मौर्या के पति आलोक ने आरोप लगाया कि ज्योति उनकी हत्या करवाना चाहती है. ज्योति मौर्या ने भी प्रयागराज में अपने पति समेत ससुराल के 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

 

Trending news