Ank Jyotish: इन मूलांक के लिए लकी रहेगा सितंबर का महीना, जानें लकी नंबर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2424614

Ank Jyotish: इन मूलांक के लिए लकी रहेगा सितंबर का महीना, जानें लकी नंबर

Ank Shastra: अगर आपका जन्म किसी भी महीने की 3, 12, 21, या 30 तारीख को हुआ है, तो आपका मूलांक 3 है. आपके लिए सितंबर का महीना काफी अच्छा साबित हो सकता है. इस महीने आपके कई काम आपके पक्ष में होंगे और आपकी रचनात्मकता आपको सफलता दिलाएगी. अगर आप पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं, तो आपको फायदा हो सकता है.

Ank Jyotish: इन मूलांक के लिए लकी रहेगा सितंबर का महीना, जानें लकी नंबर

Ank Jyotish: सितंबर का महीना अंक ज्योतिष (Ank Jyotish) के अनुसार कुछ मूलांक (Mulank) वालों के लिए खास हो सकता है. आचार्य मदन मोहन से जानते हैं, किस मूलांक के लोग इस महीने तरक्की की राह पर आगे बढ़ सकते हैं और उनके लिए यह महीना कैसा रहेगा.

मूलांक 3 (Mulank 3)
अगर आपका जन्म किसी भी महीने की 3, 12, 21 या 30 तारीख को हुआ है, तो आपका मूलांक 3 है. आपके लिए सितंबर का महीना काफी अच्छा रहेगा. इस महीने आपके कई काम आपके पक्ष में होंगे और आपकी रचनात्मकता का लाभ मिलेगा. यदि आप किसी पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं, तो उससे आपको फायदा हो सकता है. हालांकि, किसी भी काम में जल्दबाजी न करें. धैर्य और संतुलन बनाकर रखें, जिससे आपके कार्य शानदार तरीके से पूरे होंगे.
उपाय: भगवान शिव की पूजा-अर्चना करें.

मूलांक 6 (Mulank 6)
अगर आपका जन्म किसी भी महीने की 6, 15, या 23 तारीख को हुआ है, तो आपका मूलांक 6 है. सितंबर का महीना आपके लिए शुभ परिणाम लेकर आ सकता है. आपको अपनी वाणी पर ध्यान देना होगा, क्योंकि आपकी मधुर वाणी आपके कई बिगड़े काम बना सकती है. इस महीने आपकी मेहनत का फल आपको जरूर मिलेगा. मूलांक 6 वालों का यह महीना मस्ती और मेहनत के साथ शानदार बीतेगा.
उपाय: नियमित रूप से गणपति अथर्वशीर्ष का पाठ करें.

मूलांक 7 (Mulank 7)
अगर आपका जन्म किसी भी महीने की 7, 16, या 25 तारीख को हुआ है, तो आपका मूलांक 7 है. आपके लिए सितंबर का महीना लकी रहेगा. इस महीने आपको प्यार में सफलता मिल सकती है. आप किसी से अपने प्रेम का इजहार कर सकते हैं. इस महीने घर पर पैसा लगाने का भी विचार कर सकते हैं और दिवाली से पहले कुछ बड़े खर्चे कर सकते हैं. परिवार में चल रहे विवाद भी समाप्त हो सकते हैं.
उपाय: कन्याओं का पूजन करके उनका आशीर्वाद लें.

मूलांक 8 (Mulank 8)
अगर आपका जन्म किसी भी महीने की 8, 17, या 26 तारीख को हुआ है, तो आपका मूलांक 8 है. आपके लिए सितंबर का महीना काफी अच्छा रहेगा. आप अपने अच्छे-बुरे का सही निर्णय खुद कर सकेंगे. अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें, वरना आपके काम बिगड़ सकते हैं. इस महीने आपका सामाजिक स्तर भी बढ़ेगा और व्यापार में लाभ होने की संभावना है.
उपाय: गुरुवार के दिन मंदिर में चने की दाल का दान करें.

मूलांक 9 (Mulank 9)
अगर आपका जन्म किसी भी महीने की 9, 18, या 27 तारीख को हुआ है, तो आपका मूलांक 9 है. सितंबर का महीना आपके लिए काफी शुभ रहेगा. आपको मेहनत का फल मिलेगा और आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. आप अपने व्यापार को बढ़ाने की योजना बना सकते हैं और किसी नए काम की शुरुआत भी कर सकते हैं.
उपाय: गरीब और जरूरतमंद लोगों को भोजन कराएं.

ये भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal 2024: आज इन 5 राशियों पर बरसेगी गणपति जी की कृपा, बिजनेस में होगी अच्छी कमाई

 

Trending news