अररिया में जमीन विवाद को लेकर पुलिस पर हमला, भीड़ ने दोड़ा-दौड़ाकर पीटा
Advertisement

अररिया में जमीन विवाद को लेकर पुलिस पर हमला, भीड़ ने दोड़ा-दौड़ाकर पीटा

अररिया विवाद सुलझाने गई पुलिस को ग्रामीणों ने दोड़ाकर पीटाई कर दी. इस हमले के बाद ग्रामीणों ने पुलिस के एक जवान को बंधक बना लिया है. इधर, थानाध्यक्ष राजनंदनी ने अनाउंसमेंट किया है.

अररिया में जमीन विवाद को लेकर पुलिस पर हमला, भीड़ ने दोड़ा-दौड़ाकर पीटा

अररिया: अररिया में शनिवार को पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई कर दी. इस हमले में भीड़ ने पुलिस की गाड़ी तक तोड़ दी.दरअसल, थानाध्यक्ष राजनंदनी अपनी टीम के साथ जमीन का विवाद सुलझाने के लिए नड़हौआ गांव गई थी. जैसे ही पुलिस की टीम गांव में पहुंची तो भीड़ ने हमला कर दिया. पुलिस के हमले का एक वीडियो सामने आया है और इस वीडियो की मदद से पुलिस ने 26 लोगों की पहचान कर गिरफ्तार किया है.

पुलिस को बंधक बनाकर की पीटाई
बता दें कि अररिया विवाद सुलझाने गई पुलिस को ग्रामीणों ने दोड़ाकर पीटाई कर दी. इस हमले के बाद ग्रामीणों ने पुलिस के एक जवान को बंधक बना लिया है. इधर, थानाध्यक्ष राजनंदनी ने अनाउंसमेंट किया है कि हमें छोड़ दीजिए हम लोग किसी को पकड़ने नहीं आए है. गांव में चल रही जमीन विवाद को सुलझाने आए हैं, लेकिन ग्रामीणों ने किसी की एक ना सुनी और जवानों की एक-एक कर पीटाई कर दी. 

ग्रामीणों ने होमगार्ड को बना लिया बंधक 
बता दें कि गांव के बच्चों के साथ एक अपराधी मोहम्मद निहाल क्रिकेट खेल रहा था. जब पुलिस को शक हुआ की ये अपराधी है तो वो उसको पकड़ने लगी. पुलिस ने जैसे ही मोहम्मद निहाल को पकड़ा इतने में ही भीड़ ने चारों ओर से थानाध्यक्ष समेत पुलिस टीम को घेर लिया और पुलिस के साथ मारपीट करने लग.। मारपीट के दौरान होमगार्ड के जवान से राइफल छीनने की भी कोशिश की गई. किसी तरह होमगार्ड के जवान राइफल बचाकर दौड़ते हुए पुलिस वाहन में बैठ गए, लेकिन बैठने के बाद भी ग्रामीणों ने जवान को खींचकर बाहर निकाला और मारपीट करने लगे. मारपीट के दौरान एक होमगार्ड के जवान को ग्रामीणों ने घर में बंद कर बंदक बना लिया.

विवाद के वीडियो से पुलिस कर ही अपराधियों की पहचान
बता दें कि अररिया पुलिस कप्तान अशोक कुमार सिंह और फारबिसगंज एसडीपीओ शुभांक मिश्रा का कहना है कि इस मामले में वीडियो फुटेज के आधार पर 26 लोगों की पहचान कर ली गई है. इस विवाद से जुड़े सभी लोगों की पहचान की जा रही है. जो भी इस मामले में संलिप्त पाया गया उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़िए-  Tusu Parab 2023: झारखंड में टुसू पर्व का उत्साह, जानें मकर सक्रांति के दिन क्यों मनाया जाता है ये खास त्योहार

Trending news