शिक्षकों के समर्थन में बीजेपी के विधानसभा मार्च से पहले राजद ने मोदी सरकार पर किया पोस्टर वार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1777556

शिक्षकों के समर्थन में बीजेपी के विधानसभा मार्च से पहले राजद ने मोदी सरकार पर किया पोस्टर वार

शिक्षकों के समर्थन में महागठबंधन सरकार के खिलाफ बीजेपी गुरुवार को विधानसभा मार्च करने जा रही है, जिसमें बीजेपी के सभी विधायक, विधान पार्षद सहित कई केंद्रीय मंत्री भी रहेंगे. गुरुवार को ही बीजेपी के विधानसभा मार्च को लेकर राष्ट्रीय जनता दल ने पोस्टर के जरिए मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

राजद का पोस्टर

शिक्षकों के समर्थन में महागठबंधन सरकार के खिलाफ बीजेपी गुरुवार को विधानसभा मार्च करने जा रही है, जिसमें बीजेपी के सभी विधायक, विधान पार्षद सहित कई केंद्रीय मंत्री भी रहेंगे. गुरुवार को ही बीजेपी के विधानसभा मार्च को लेकर राष्ट्रीय जनता दल ने पोस्टर के जरिए मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राजद कार्यालय के बाहर राजद कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लगाया है, जिसमें कहा गया है कि नोटबंदी के बाद भारत के अर्थव्यवस्था के रीढ़ टूट गई और मोदी सरकार सिर्फ और सिर्फ पूंजीपति को फायदा पहुंचाने के कारण आम जनता को परेशान कर रही है. 

राजद के पोस्टर में यह भी आरोप लगाया गया है कि महंगाई लगातार बढ़ रही है. डीजल-पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं. मोदी सरकार ने युवाओं का रोजगार देने की जो जुमलेबाजी की थी, वह फेल नजर आ रही है. पोस्टर में लिखा गया है कि मोदी सरकार की दो ही चहेते हैं अंबानी और अडानी और इन दोनों के चक्कर में आम जनता परेशान है. 

उधर, गांधी मैदान से बीजेपी का विधानसभा मार्च शुरू हो रहा है. बिहार में शिक्षक भर्ती, भ्रष्टाचार और बिगड़ती कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर बीजेपी विधानसभा मार्च करेगी. मार्च ऐतिहासिक गांधी मैदान से शुरू होकर विधानसभा परिसर तक पहुंचेगा. मार्च में भाजपा के विधायक, विधान पार्षद और पदाधिकारियों सहित हजारों कार्यकर्ता भी शामिल होंगे. गांधी मैदान में लोगों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है. बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा, आज सरकार कितने भी बंदिश लगा दे, लेकिन यह मार्च होकर रहेगा.

Report: Shivam

Trending news