बेगूसराय के सड़क दुर्घटना में किसान की मौत, गांव में पसरा सन्नाटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1422248

बेगूसराय के सड़क दुर्घटना में किसान की मौत, गांव में पसरा सन्नाटा

परिजनों ने बताया कि मृतक बीते 27 अक्टूबर की देर रात अपने ननिहाल बलिया थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव से काली मेला देखकर घर लौट रहा था. तभी मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के माधुरी ढाला स्थित एसएस 55 पहुंचते ही अज्ञात वाहन ने जबरदस्त टक्कर मार दी. 

बेगूसराय के सड़क दुर्घटना में किसान की मौत, गांव में पसरा सन्नाटा

बेगूसराय : बेगूसराय में अज्ञात वाहन की भीषण टक्कर से जख्मी युवा किसान की आखिरकार इलाज के दौरान मौत हो गई. इस मौत के बाद गांव में मातमी सन्नाटे पसर गए. घटना बीते 27 अक्टूबर की देर रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के माधुरी ढाला स्थित एसएस 55 की है. लगभग 25 वर्षीय मृतक समीर कुमार जिले के मझौल ओपी क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्य 9 मंझौल पंचायत एक निवासी अशोक प्रसाद सिंह के पुत्र थे.

क्या है पूरा मामला
परिजनों ने बताया कि मृतक बीते 27 अक्टूबर की देर रात अपने ननिहाल बलिया थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव से काली मेला देखकर घर लौट रहा था. तभी मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के माधुरी ढाला स्थित एसएस 55 पहुंचते ही अज्ञात वाहन ने जबरदस्त टक्कर मार दी. उसने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मृतक उछाल खाकर लगभग 20 फीट दूर गड्ढे में चला गया और रात भर दर्द से कराहते रहा लेकिन किसी की उसपर नजर नहीं गए. घरवालों ने बताया कि सुबह में दौड़ की प्रैक्टिस करने गए स्थानीय युवकों ने गड्ढे उसे देखा तो इसकी सूचना मुफ्फसिल थाना पुलिस को दी तब जाकर थाने की पुलिस की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से उठाकर उसे इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

इलाज के दौरान किसान की हुई मौत
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के कुछ घंटों बाद ही डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया और अस्पताल में भर्ती के दौरान करीब किसान का दो घंटे इलाज चला. डॉक्टरों ने अपनी ओर से पूरी कोशिश की लेकिन किसान को नहीं बचा पाई. दुर्घटना में घायल किसान की इलाज के दौरान ही मौत हो गई.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के अनुसार मृतक किसान थे और अपने पिता के तीन भाइयों में द्वितीय पुत्र थे. जबकि दो साल पहले ही मृतक की शादी हुईं थीं. फिलहाल थाने की पुलिस शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दी, ताकि शव के अन्तिम संस्कार किया जा सके.

ये भी पढ़िए- गुमला में शिक्षक की नदी में डूबने से मौत, पुलिस जांच में जुटी

Trending news