वैशाली में बड़ा हादसा, करंट लगने से 3 की मौत, दो की हालत गंभीर
Advertisement

वैशाली में बड़ा हादसा, करंट लगने से 3 की मौत, दो की हालत गंभीर

खबर वैशाली से है जहां के जंदाहा में दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक बच्ची समेत घर के दो सदस्य को गंभीर हाल में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना जंदाहा थाना क्षेत्र के चौसीमा गांव की है.

(फाइल फोटो)

वैशाली: खबर वैशाली से है जहां के जंदाहा में दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक बच्ची समेत घर के दो सदस्य को गंभीर हाल में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना जंदाहा थाना क्षेत्र के चौसीमा गांव की है. बताया जा रहा है एक के बाद एक करके घर के पांच लोग बिजली की चपेट में आ गए. जिसमें मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जंदाहा थाना क्षेत्र के भोरहा उर्फ रसलपुर गौस पंचायत के चौसिमा गांव वार्ड 14 में बाला प्रसाद सिंह की 60 वर्षीया पत्नी कुसमी देवी घर के आंगन में सुबह 10 बजे के करीब ताना पर कपड़ा रखने गई थी. तभी बिजली करंट की चपेट में आ गई.

ये भी पढ़ें- जिस कॉलेज से की पढ़ाई वहीं मुख्य अतिथि बनकर पहुंचे सीएम हेमंत, देखिए फिर क्या हुआ

इसके बाद करंट लगते ही महिला चिल्लाने लगी,चीख पुकार की आवाज सुनकर बड़े पुत्र 35 वर्षीय धर्मेंद्र कुमार छुड़ाने गया तो वह भी मां के साथ चिपक गया.इसके बाद धर्मेंद्र की पत्नी 30 वर्षीया सुमन कुमारी गई तो वह भी दोनों के संपर्क में आकर करंट से झुलस गई.एक ही परिवार के तीन तीन लोगों को बिजली करंट लगने तथा चीख पुकार की आवाज सुनकर जब धमेंद्र के छोटे भाई 32 वर्षीय पंकज कुमार और ढाई वर्षीय पुत्री रिद्धि कुमारी गई तो वह दोनों भी चपेट में आने से जख्मी हो गए.

बिजली के करंट से मां कुसमी देवी,बेटा धर्मेंद्र कुमार और बहू सुमन कुमारी की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.वहीं इस घटना में जख्मी पंकज कुमार और निधि कुमारी को ग्रामीणों ने आनन-फानन में इलाज के लिय महुआ बाजार के पातेपुर रोड में स्थित कृष्णा हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां डॉ जगदीश राय और डॉ उदयशंकर कुमार द्वारा इलाज किया जा रहा है. डॉ उदयशंकर ने बताया की निधि को थोड़ा झटका लगा था जबकि पंकज बुरी तरह से जख्मी है.
Ravi Mishra

Trending news