Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के घर में नॉमिनेशन टास्क ने बढ़ा दी गर्मी, घरवालों ने एक दूसरे की कमर में घोंपा खंजर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1420348

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के घर में नॉमिनेशन टास्क ने बढ़ा दी गर्मी, घरवालों ने एक दूसरे की कमर में घोंपा खंजर

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में कंटेस्टेंट अपने घरवालों को शो से बेदखल करने के लिए नकली तलवार का इस्तेमाल करते हुए दिखाई देंगे.

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के घर में नॉमिनेशन टास्क ने बढ़ा दी गर्मी, घरवालों ने एक दूसरे की कमर में घोंपा खंजर

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में कंटेस्टेंट अपने घरवालों को शो से बेदखल करने के लिए नकली तलवार का इस्तेमाल करते हुए दिखाई देंगे. सुंबुल तौकीर, सौंदर्या शर्मा और अर्चना गौतम कुछ ऐसे नाम हैं. जिन्हें इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया है. कलर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक प्रोमो क्लिप में नॉमिनेशन टास्क की झलक दिखाई दे रही है.

निमृत कौर अहलूवालिया को करना चाहती नॉमिनेट
क्लिप में सौंदर्य को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह निमृत कौर अहलूवालिया को नॉमिनेट करना चाहती हैं. वहीं इस टास्क में रैपर एमसी स्टेन सुंबुल तौकीर का नाम लेते हैं. शालीन भनोट, जिन्हें प्रियंका के साथ मौखिक विवाद में देखा गया था, ने कहा कि वह उन्हें नामांकित करना चाहते हैं.

इसके बाद प्रियंका को यह कहते हुए सुना जाता है, कि जब कोई व्यक्ति वास्तविक नहीं हो सकता, तो उसे शो में नहीं रहना चाहिए. जैसे ही सुंबुल नामांकित होती है, उसने कहा, कुछ नहीं बोलती तो बोलते है कि बोलती नहीं हूं और जब बोलती हूं तो बोलते है कि बहुत बोलती हूं.

तीन लोगों के बीच बन गया था युद्ध का मैदान 
वहीं बीते एपिसोड में अब्दु रोजिक के एक हानिरहित मजाक को लेकर बिग बॉस 16 प्रियंका चौधरी, अंकित गुप्ता और शालीन भनोट के बीच युद्ध का मैदान बन गया है. यह पहले ही देखा जा चुका है कि शालिनी बिग बॉस से चिकन मांगते रहते है, लेकिन जब इस बात को लेकर प्रियंका ने उनका मजाक बनाया तो वह इससे नाराज हो गए.

अब आने वाले एपिसोड में अब्दू ने हल्के-फुल्के अंदाज में शालिन का मजाक उड़ाया और यह उनके साथ अच्छा हुआ. लेकिन जब प्रियंका उन पर हंसने लगी तो उन्हें बुरा लगा और उन्होंने रिएक्ट किया. इसके चलते उनके बीच जुबानी जंग हो गई.

अंकित ने किया बीच-बचाव 
इसी बीच अंकित ने बीच-बचाव किया और प्रियंका से लड़ाई बंद करने और बातचीत खत्म करने को कहा. वह नाराज और परेशान हो गई. वह रोई और कहा कि वह अंकित का समर्थन करती है और चाहती है कि वह खेल खेले. अंकित ने उन्हें उनका समर्थन नहीं करने के लिए कहा. प्रियंका ने कहा, मैं तुम्हें झेल रही हूं, जिस पर अंकित ने कहा, मैं भी तुम्हें झेल रहा हूं. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या इससे दोनों और उनकी दोस्ती के बीच मतभेद पैदा होते हैं.  

इनपुट-आईएएनएस

यह भी पढ़ें- India Lockdown: दूसरे शहरों में फंसी बेटी के जीवन का हाल, इस फिल्म में अगले महीने दिखेगी झलक

Trending news