Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में कंटेस्टेंट के तौर पर रिंकू धवन की एंट्री, बताया अपना गेमप्लान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1917648

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में कंटेस्टेंट के तौर पर रिंकू धवन की एंट्री, बताया अपना गेमप्लान

Bigg Boss 17 Contestant Rinku Dhawan: एक्ट्रेस रिंकू धवन ने सुपरस्टार सलमान खान द्वारा आयोजित कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के 17वें सीजन में एंट्री की. शो में उनका गेम प्लान क्या होगा, इसके बारे में एक्ट्रेस ने खुलासा किया.

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में कंटेस्टेंट के तौर पर रिंकू धवन की एंट्री, बताया अपना गेमप्लान

Bigg Boss 17 Contestant Rinku Dhawan: एक्ट्रेस रिंकू धवन ने सुपरस्टार सलमान खान द्वारा आयोजित कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के 17वें सीजन में एंट्री की. शो में उनका गेम प्लान क्या होगा, इसके बारे में एक्ट्रेस ने खुलासा किया. रिंकू, जो लगभग 25 सालों से इंडस्ट्री में हैं, खुश हैं कि उन्होंने यह कदम उठाया है.

उन्होंने कहा, इस समय बिग बॉस के घर में जाना मुझे बहुत अच्छा लग रहा है. यह काफी अच्छा और स्मूथ लगता है. ऐसा लगता है जैसे अब मुझे इस घर में रहना ही चाहिए! जब मुझे ऑफर मिला और मैं मिटिंग के लिए गयी, तो मैंने वास्तव में इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा था. लेकिन उसके बाद जब मैंने इस पर थोड़ा विचार किया तो ऐसा लगा कि शायद मैं इस सफर के लिए तमाम उतार-चढ़ाव के साथ तैयार हूं.

ऐसा महसूस हुआ कि मैं खुद को एक्सप्रेस करने के लिए तैयार हूं. अब तक, मैंने अलग-अलग रोल्स निभाए हैं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि मैं वहां जाने और दर्शकों के सामने खुद को एक्सप्रेस करने के लिए तैयार हूं, इससे उन्हें रिंकू धवन के बारे में पता चल जाएगा.

घर के अंदर सरवाइव करने के मंत्र के बारे में पूछे जाने पर, रिंकू ने कहा: मेरा मंत्र है जितना हो सके ईमानदारी से खेलना और अपनी क्षमताओं के भीतर अपना बेस्ट देना. यह एक गेम है, यह एक कॉन्टेक्स्ट है और हर कोई जीतने के लिए आया है. मैं भी जीतने आयी हूं और मैं अपने गोल पर फोकस करूंगी. मैं आवश्यकतानुसार स्थिति के अनुरूप ढल जाऊंगी.

हमने बिग बॉस के इतिहास में देखा है कि यह शो वाकई कंटेस्टेंट्स के करियर में काफी बदलाव लाता है. रिंकू ने कहा, मुझे नहीं लगता कि बिग बॉस निश्चित रूप से किसी का करियर बना या बिगाड़ सकता है. यह इस पर निर्भर करता है कि आप गेम में खुद को कैसे पेश करते हैं और बिग बॉस निश्चित रूप से एक प्लेटफॉर्म है. 

हम अपने करियर को कैसे आकार देते हैं यह हम पर निर्भर करता है. इसलिए, मुझे इसमें कुछ भी नेगेटिव नहीं दिखता. परिणाम जो भी हो, मेरा मानना है कि यह सभी के लिए पॉजिटिव एक्सपीरियंस होगा. एक्ट्रेस ने कहा, मेरा मानना है कि उम्मीदें रखने से अक्सर निराशा हो सकती है. इसलिए, मैं कोई उम्मीदें नहीं लगा रही हूं, लेकिन मुझे विश्वास है कि मैं कई मायनों में शो जीतूंगी.
इनपुट-आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- Tiger 3 Trailer Out: इंतजार खत्म! सलमान खान-कैटरीना कैफ की 'टाइगर 3' का ट्रेलर रिलीज, विलेन के चेहरे से उठा पर्दा

Trending news