Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट ने 'बिग बॉस ओटीटी' सीजन 2 में ली एंट्री
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1742798

Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट ने 'बिग बॉस ओटीटी' सीजन 2 में ली एंट्री

Bigg Boss OTT: अभिनेत्री-फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने 'बिग बॉस ओटीटी' सीजन 2 के घर में एक प्रतियोगी के रूप में कदम रखा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूजा ने शनिवार रात घर में प्रवेश किया, क्योंकि ग्रैंड प्रीमियर होने वाला था. 

Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट ने 'बिग बॉस ओटीटी' सीजन 2 में ली एंट्री

Bigg Boss OTT: अभिनेत्री-फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने 'बिग बॉस ओटीटी' सीजन 2 के घर में एक प्रतियोगी के रूप में कदम रखा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूजा ने शनिवार रात घर में प्रवेश किया, क्योंकि ग्रैंड प्रीमियर होने वाला था. वह जिया शंकर, अविनाश सचदेव, साइरस बरोचा और फलक नाज सहित कई अन्य लोगों के साथ शामिल हुईं.

1989 में रखा था फिल्मी दुमिया में कदम
दूसरे सीजन में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का डिजिटल डेब्यू होना है, जो इस शो की मेजबानी करते नजर आएंगे. पूजा फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी हैं. उन्होंने 1989 में महेश भट्ट की टेलीविजन फिल्म 'डैडी' में अपनी पहली प्रमुख भूमिका निभाई थी. बड़े पर्दे की उनकी सबसे बड़ी एकल हिट संगीतमय फिल्म 'हिट दिल है कि मानता नहीं' के साथ हुई, जो ऑस्कर विजेता हॉलीवुड क्लासिक 'इट हैप्पन वन नाइट' की रीमेक थी.

कई फिल्मों का कर चुकी है निर्देशन
उन्होंने 2004 में जॉन अब्राहम और उदिता गोस्वामी अभिनीत फिल्म 'पाप' का निर्देशन कर किया था. तब से उन्होंने चार और फिल्में बनाईं. जैसे हॉलिडे, धोखा, कजरारे और जिस्म 2.

2020 में 'सड़क 2' से फिर की वापसी
2020 में पूजा ने 'सड़क 2' के साथ अभिनय में वापसी की, जो 1991 की हिट फिल्म की अगली कड़ी थी. 2021 में पूजा भट्ट ने नेटफ्लिक्स सीरीज बॉम्बे बेगम्स में अपनी वेब सीरीज की शुरुआत की. 2022 में वह फिल्म 'चुप : रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' में नजर आईं. 'बिग बॉस ओटीटी' सीजन 2 का ग्रैंड प्रीमियर शनिवार को जियोसिनेमा पर हुआ.
इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Father's day special song: फादर्स डे पर पापा को डेडिकेट करें बॉलीवुड के ये गाने, लम्हा बन जाएगा यादगार

यह भी पढ़ें- Happy Father's Day 2023 Wishes: फादर्स डे पर पापा की फोटो के साथ लिखे ये शायरी, दिल हो जाएगा खुश

Trending news