Bihar News: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने सुशील मोदी के घर पहुंचकर दी श्रद्धांजलि
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2263846

Bihar News: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने सुशील मोदी के घर पहुंचकर दी श्रद्धांजलि

Bihar News: सुशील कुमार मोदी के आवास पहुंचकर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने उनकी तस्वीर पर पुष्प अर्पित की और शोकाकुल परिजनों से मुलाकात की. इससे पहले पीएम मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत भाजपा के कई दिग्गज नेताओं ने भी उनके घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दे चुके हैं. 

Bihar News: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने सुशील मोदी के घर पहुंचकर दी श्रद्धांजलि

पटना: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बिहार के पूर्व डिप्‍टी सीएम और भाजपा नेता सुशील मोदी के आवास पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इस दौरान उन्होंने परिवार वालों से मुलाकात की. इसके अलावा परिवार के सभी सदस्यों से उनका हाल चाल जाना.

सुशील कुमार मोदी के आवास पहुंचकर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने उनकी तस्वीर पर पुष्प अर्पित की और शोकाकुल परिजनों से मुलाकात की. इससे पहले पीएम मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत भाजपा के कई दिग्गज नेताओं ने भी उनके घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दे चुके हैं. बता दें, 13 मई को सुशील कुमार मोदी का निधन हो गया था. वह कैंसर से पीड़ित थे. पिछले महीने में 13 तारीख को उन्होंने यह जानकारी दी थी कि वह कैंसर से पीड़ित हैं.

सुशील कुमार मोदी का नाम बिहार भाजपा के दिग्गज नेताओं की लिस्ट में शुमार था. प्रदेश में संगठन को मजबूत करने में उन्होंने बड़ी अहम भूमिका निभाई थी. पहली बार वह साल 1990 में विधायक बने थे. इसके बाद वह साल 1995 और 2000 में भी चुनाव में भी विधायक चुने गए थे. इसके बाद उन्होंने एमएलसी, लोकसभा सांसद और राज्यसभा सांसद तक का सफर भी तय किया. बिहार सरकार में वित्त मंत्री भी र चुके हैं.

सुशील कुमार मोदी दो बार बिहार के डिप्‍टी सीएम के पद पर रह चुके हैं. पहली बार 2005 से 2013 तक और दूसरी बार 2017 से 2020 तक डिप्‍टी सीएम के पद पर रहे थे.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़िए- गिरिराज सिंह ने ओवैसी पर किया तीखा हमला, कहा- इस देश को वापस 1947 की स्थिति में लाना चाहते हैं

 

Trending news