Bihar News: भगवान राम के जयकारे से गूंजा भोजपुर, रामलला की धुन में दिखाई दिए हजारों भक्त
Advertisement

Bihar News: भगवान राम के जयकारे से गूंजा भोजपुर, रामलला की धुन में दिखाई दिए हजारों भक्त

Bihar News: भगवान राम के जयकारे से आज भोजपुर जिला गूंज उठा है. बिहार के आरा के रमना मैदान में आज भारत सरकार के ऊर्जा नवीन एवं नवीनीकरण मंत्री राजकुमार सिंह एक भव्य आयोजन में पहुंचे. 

Bihar News: भगवान राम के जयकारे से गूंजा भोजपुर, रामलला की धुन में दिखाई दिए हजारों भक्त

आराः Bihar News: भगवान राम के जयकारे से आज भोजपुर जिला गूंज उठा है. बिहार के आरा के रमना मैदान में आज भारत सरकार के ऊर्जा नवीन एवं नवीनीकरण मंत्री राजकुमार सिंह एक भव्य आयोजन में पहुंचे. 

हजारों की संख्या में राम भक्त हुए शामिल
इसके बाद राम भक्तों के जुलूस में शामिल हुए और हजारों की संख्या में राम भक्त अपने-अपने हाथों में भगवा ध्वज लिए रामलाल की धुन में दिखाई पड़ रहे थे. वहीं राम नाम के गाने से हर कोई नाचते गाते भगवान राम की आराधना में लग रहा है.

भव्य शोभा यात्रा रमना मैदान में पहुंचकर समाप्त हुई
भव्य शोभा यात्रा आरा शहर के विभिन्न मार्गो से होता हुआ रमना मैदान में पहुंचकर समाप्त हुआ. जहां पर एक भव्य आरती का भी आयोजन किया गया था. इस दौरान भारत सरकार के ऊर्जा नवीन एवं नवीनीकरण मंत्री राजकुमार सिंह सहित भारतीय जनता पार्टी के हजारों समर्थक और नेता रमना मैदान के स्टेज पर विराजमान रहे. हर तरफ जय श्री राम का नारा पूरे शहर में गूंज रहा था.

लाखों लोग भगवान राम के भव्य आरती में शामिल हुए
वहीं रमना मैदान में लाखों की भीड़ देखने में आ रही थी. भगवान राम लाल के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पिछले कई दिनों से आरा शहर को भगवा मय भक्तों ने बना दिया था. वहीं आज इसको मूर्त रूप दिया गया. जिसमें लाखों लोगों ने हिस्सा लिया. जिले के कई इलाकों से लोग आर के रमना मैदान पहुंचे और भगवान राम के भव्य आरती में शामिल हुए. 

चप्पे-चप्पे पर दंडाधिकारी और भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती
इस आयोजन को लेकर जिला प्रशासन ने भी व्यापक तैयारी की थी. ताकि किसी तरह की कोई अप्रिय घटना नहीं घटे. चप्पे-चप्पे पर दंडाधिकारी और भारी संख्या में पुलिस बल की भी तैनाती की गई थी.
इनपुट- मनीष कुमार सिंह 

यह भी पढ़ें- Ram Mandir: लोकसभा चुनाव के लिए PM मोदी ने पिच सेट कर दी, अब विपक्ष अपना देख ले!

Trending news