जगदानंद सिंह की टिप्पणी पर बीजेपी ने साधा निशाना, कहा-शर्म आनी चाहिए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar978147

जगदानंद सिंह की टिप्पणी पर बीजेपी ने साधा निशाना, कहा-शर्म आनी चाहिए

बिहार (Bihar) भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू (Gyanendra Singh Gyanoo) ने आरएसएस (RSS)पर तालिबान की टिप्पणी के लिए RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) की आलोचना की है.

जगदानंद सिंह की टिप्पणी पर बीजेपी ने साधा निशाना (फाइल फोटो)

Patna: बिहार (Bihar) भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू (Gyanendra Singh Gyanoo) ने आरएसएस (RSS)पर तालिबान की टिप्पणी के लिए RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) की आलोचना की है. जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) ने मंगलवार को कहा था कि आरएसएस (RSS)भारत का तालिबान है. उन्होंने कहा था, इसकी समाज में सांप्रदायिक तनाव पैदा करने, दाढ़ी रखने वालों, टोपी पहनने वाले और चूड़ियां बनाने वालों पर हमला करने की विचारधारा है. तालिबान एक नाम नहीं है बल्कि अफगानिस्तान में स्थित एक संस्कृति है और आरएसएस (RSS)की भारत में समान मानसिकता है.

'अपनी टिप्पणी पर शर्म आनी चाहिए'

इस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए ग्यानू ने कहा कि जगदानंद सिंह को आरएसएस (RSS)पर अपनी टिप्पणी पर शर्म आनी चाहिए. जगदानंद सिंह को तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप यादव द्वारा अपमानित किए जाने की ओर इशारा करते हुए ज्ञानू ने कहा, उन्हें अपनी ही पार्टी में अपमानित किया जा रहा है और अब वह भी अभिमानी हो रहे हैं। उन्हें खुद को मुट्ठी भर पानी में डुबो लेना चाहिए. ज्ञानू ने कहा, 'आरएसएस (RSS)देश में एक राष्ट्रवादी संगठन है. इसने हमेशा देश के लिए काम किया है. यहां तक कि एक अशिक्षित व्यक्ति भी यह नहीं कह सकता कि जगदानंद सिंह ने आरएसएस (RSS)के लिए क्या कहा है.'

 

Trending news