Bihar News: सनकी पति ने पत्नी को मारी गोली, घटना के बाद आरोपी फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2165458

Bihar News: सनकी पति ने पत्नी को मारी गोली, घटना के बाद आरोपी फरार

Bihar Crime: रामकृष्ण नगर थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या का कारण पारिवारिक विवाद हो सकता है. पुलिस मामले की अनुसंधान में जुट गई है. घटनास्थल से 1 खोखा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

Bihar News: सनकी पति ने पत्नी को मारी गोली, घटना के बाद आरोपी फरार

पटना: पटना में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी को पारिवारिक विवाद के चलते अपनी ही पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली लगते ही महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देकर आरोपी पति मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस परिवार के सदस्य और आस पड़ोस में रहने वाले लोगों से बात कर मामले की जांच कर रही है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि पति और पत्नी के बीच घरेलू कलह होता रहता था. आरोपी पति अपनी पत्नी के साथ रोज मारपीट भी करता था. जब उसको समझाने के लिए जाता था तो वो उसके साथ भी बहस बाजी करता था. किसी को यह नहीं पता था कि उसके पास पिस्तौल है. घटना को अंजाम देकर वो मौके से फरार हो गया. इस घटना के बाद इलाके में डर का माहौल बना हुआ है. 

रामकृष्ण नगर थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या का कारण पारिवारिक विवाद हो सकता है. पुलिस मामले की अनुसंधान में जुट गई है. घटनास्थल से 1 खोखा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. पुलिस का कहना है कि घटना को अंजाम देने के बाद पति मौके से फरार हो गया. फरार आरोपी पति को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी पति को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- प्रकाश कुमार सिन्हा

ये भी पढ़िए- Bihar News: सनकी पति ने पत्नी को मारी गोली, घटना के आरोपी फरार

 

Trending news