Bihar Crime: दानापुर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2289019

Bihar Crime: दानापुर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: शाहपुर पुलिस लोगों को समझने में जुटी हुई है लेकिन लोग समझने को तैयार नहीं है. इनका कहना है कि जब तक अपराधी पकड़े नहीं जाएंगे तब तक इसी तरह से लोग रोड जाम रखेंगे. लोगों को समझने के लिए दानापुर थाना अध्यक्ष प्रशांत भारद्वाज भी पहुंचे और लोगों को समझने में जुड़ गए.

Bihar Crime: दानापुर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

दानापुर: दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र में झूलन राय नाम के व्यक्ति की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना में एक के बाद एक 3 गोलियां मारी गई है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस जांच में जुट गई है.

जानकारी के लिए बता दें कि अपराधी बार-बार धमकी दे रहे थे कि पहले जो मृतक के भतीजे की हत्या हुई थी उसमें मृतक झूलन राय गवाह था और गवाही से हटाने केस वापस लेने की धमकी दे रहा था. नहीं मानने पर घर के दरवाजे पर व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पोस्टमार्टम के लाने के दौरान लोगों ने मुआवजे और अपराधियों को पकड़ने की मांग को लेकर दानापुर बस स्टैंड के पास आगजनिक कर रोड जाम कर दिया.

शाहपुर पुलिस लोगों को समझने में जुटी हुई है लेकिन लोग समझने को तैयार नहीं है. इनका कहना है कि जब तक अपराधी पकड़े नहीं जाएंगे तब तक इसी तरह से लोग रोड जाम रखेंगे. लोगों को समझने के लिए दानापुर थाना अध्यक्ष प्रशांत भारद्वाज भी पहुंचे और लोगों को समझने में जुड़ गए. उनका कहना है कि लोगों को समझाया गया है. लोगों को सड़क से हटाया जा रहा है. इस मामले में जो भी दोषी हो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

वही दानापुर एएसपी विक्रम सिहाग ने बताया कि शाहपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर में एक व्यक्ति की हत्या हुई है. इस मामले में पुलिस परिजनों के निशान देही पर कार्रवाई कर रही है. अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है हत्या का मुख्य कारण जमीनी विवाद और आपसी विवाद बताया जा रहा है. 

इनपुट- इश्तियाक खान

ये भी पढ़िए- यात्रीगण कृपया ध्यान दें! दरभंगा से दिल्ली जाने वाली इन ट्रेनों के रूट में हुआ बदलाव, देखें एक नजर

 

Trending news