Bihar News: फुलवारी पुलिस ने किया मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश, चार आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1789034

Bihar News: फुलवारी पुलिस ने किया मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश, चार आरोपी गिरफ्तार

बिहार के दानापुर के फुलवारी शरीफ में फुलवारी पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के मामले में चार मोटरसाइकिल चोरों को गिरफ्तार किया है. जिसमे से साहिल रहमान नाम का आरोपी कथित पत्रकार सह एक पार्टी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है.

Bihar News: फुलवारी पुलिस ने किया मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश, चार आरोपी गिरफ्तार

दानापुरः बिहार के दानापुर के फुलवारी शरीफ में फुलवारी पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के मामले में चार मोटरसाइकिल चोरों को गिरफ्तार किया है. जिसमे से साहिल रहमान नाम का आरोपी कथित पत्रकार सह एक पार्टी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है. पुलिस ने पत्रकार की पहचान के लिए पहचान पत्र मांगा तो नहीं दिया, जिसकी वजह से पुलिस ने फर्जी पत्रकार करार दिया. 

इस मामले में जानकारी देते हुए एसआई ने बताया कि फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत मोटरसाइकिल चोरी संबंध में एक कांड 18 जुलाई 2023 को एक मामला दर्ज किया गया. उसी मामले में सीसीटीवी कैमरा देखा गया. जिसमें वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस ने पहचान करते हुए इमरान अशरफ और सय्यद नवी हसनपुर समर को फुलवारीशरीफ और शाहपुर से गिरफ्तार किया है. फोटो पहचान करने के बाद दोनों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए इमरान अशरफ और सय्यद नवी हुसैन को गिरफ्तार कर जब गहराई से पूछा गया तो उसने अपना अपराध स्वीकार किया. इसकी निशानदेही पर कांड में छापेमारी की गई. 

पुलिस ने मोटरसाइकिल और घटना में इस्तेमाल की गई स्कूटी को भी बरामद किया है. दोनों आरोपियों ने मोटरसाइकिल चोरी करते वक्त जो कपड़े पहने हुए थे वो भी कपड़े पुलिस ने बरामद किए है. कांड में पकड़े गए अपराधियों ने अपना अपराध भी स्वीकारा है. उसके अनुसार गाड़ी को छुपाने और अपराध में सहयोग करने के आरोप में मोहम्मद इलियास और शाहिद रहमान को फुलवारी शरीफ के नौसा से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार मोटरसाइकिल चोरी होने के 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने बरामद कर दिखाया और सभी चोर और चोरी के समान को ठिकाने लगाने वाले को गिरफ्तार कर लिया. 

गिरफ्तार मोहम्मद इमरान अशरफ, सैयद नवी हुसैन, मोहम्मद इलियास और साहिर रहमान शामिल है. जिसमें से दो फुलवारी शरीफ के जबकि सैयद नबी हुसैन शाहपुर थाना क्षेत्र के गुडगांवा के रहने वाला है और मोहम्मद इलियास खान कोईलवर का रहनेवाला है. फिलहाल फुलवारीशरीफ हिरासत में लेकर कानूनी कार्यवाही किया जा रहा है. वहीं इस मामले में कथित पत्रकार सह एक पार्टी के कार्यकर्ता बताने वाला आरोपी ने अपने यहां से मोटरसाइकिल नहीं मिलने की बात बताई जबकि अपनी संलिप्त भी जाहिर किया है. इसके साथ ही मोटरसाइकिल चोरी में एक फर्जी एफआईआर भी बनाकर साथी चोरों को डराया है जिसके आधार पर पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया है.

इनपुट- इश्तियाक खान

यह भी पढ़ें- Begusarai News: अपराधी हीरागज यादव की पुलिस हिरासत में संदेहास्पद मौत, पुलिस प्रशासन में मची हड़कंप

Trending news