Bihar: कई जिलों में आग का तांडव, कहीं जले घर तो कहीं फसलें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar887103

Bihar: कई जिलों में आग का तांडव, कहीं जले घर तो कहीं फसलें

समस्तीपुर, बेगूसराय, औरंगाबाद, मुजफ्फरपुर और जहानाबाद में आग का तांडव देखने को मिला है. इसके अलावा समस्तीपुर के खानपुर थाना क्षेत्र के श्रीपुर गाहर गांव में आग से 6 घर जलकर राख हो गए. 

बिहार में आग का तांडव जारी (प्रतीकात्मक फोटो)

Patna: बिहार में गर्मी का प्रकोप बढ़ने लगा है. जिस वजह से एक बार फिर से राज्य में आग लगने की घटनाएं आने लगी है. कई जिलों में आग का तांडव देखने को मिल रहा है. से कहीं सैकड़ों एकड़ फसल जलकर राख हो गई तो कहीं कई दर्जनों घर जलकर खाक हो गए हैं.

समस्तीपुर, बेगूसराय, औरंगाबाद, मुजफ्फरपुर और जहानाबाद में आग का तांडव देखने को मिला है. इसके अलावा समस्तीपुर के खानपुर थाना क्षेत्र के श्रीपुर गाहर गांव में आग से 6 घर जलकर राख हो गए. वहीं बेगूसराय सदर अनुमंडल के  बिशनपुर नया टोला में एक घर में आग लग गई थी. जिसके बाद देखते ही देखते आग ने कई घरों को अपनी चपेट में ले लिया. जिस वजह से जिससे दर्जनों घर जलकर राख हो गए.

ये भी पढ़ें: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच Tejashwi Yadav ने केंद्र पर साधा निशाना, पूछा- एक साल में क्या काम किया

औरंगाबाद सदर अनुमंडल के माधे-शिवनपुर गांव के में खेत में आगे लगने से लगभग 10 बीघा फसल जलकर राख हो गई.वहीं मुजफ्फरपुर में आग लगने से दो घर रख हो गए. जबकि जहानाबाद में भी आग से पांच घरों में आग लग गई, जिससे सारा सामान राख हो गया.

कोरोना की मार झेल रहे लोगों के लिए ये काफी बड़ी मुसीबत बन गई है. एक तरफ जहां लोग पहले ही कोरोना से लड़ रहें हैं,वहीं अब उनके घर और फसल का जल जाना जले पर नमक जैसा है. ये पीड़ित परिवार प्रशासन से अब मुआवजे  की मांग कर रहें हैं.

Trending news