कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच Tejashwi Yadav ने केंद्र पर साधा निशाना, पूछा- एक साल में क्या काम किया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar886847

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच Tejashwi Yadav ने केंद्र पर साधा निशाना, पूछा- एक साल में क्या काम किया

कोरोना की दूसरी लहर का असर बिहार में भी देखने को मिल रहा है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अब कोरोना के बढ़ते हुए मामलों पर केंद्र सरकार पर ही निशाना साधा हैं. 

 नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है (फाइल फोटो)

Patna: कोरोना (Corona) की दूसरी लहर का असर पूरे देश में देखने को मिल है. देश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. वहीं सैकड़ों लोगों की मौत कोरोना की वजह से हो रही है. कोरोना की दूसरी लहर का असर बिहार में भी देखने को मिल रहा है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अब कोरोना के बढ़ते हुए मामलों पर केंद्र सरकार पर ही निशाना साधा हैं. उन्होंने ट्वीट कर के पूछा है कि कोरोना संकट को एक साल से भी ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन अब तक केंद्र सरकार ने इस पर अपनी तरफ से क्या पहल की है. 

ट्वीट करके सरकार पर साधा निशाना 

 

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दो ट्वीट किए हैं.  पहले ट्वीट में उन्होंने कहा कि कोरोना संकट को एक साल बीत गया पर केंद्र सरकार ने अब तक क्या ठोस कार्य किया? हेल्थ इंफ़्रास्ट्रक्चर को कितनी मजबूती दी? PM केयर्स फंड का कहां सदुपयोग हुआ? आरोग्य सेतु एप कितना कारगर हुआ? टीकाकरण की गति कछुआ चाल क्यों है? वेंटिलेटर,O2, जरूरी दवाओं,बेड और संजीदगी की कमी क्यों है?

 

 

इसके बाद उन्होंने फिर से केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए दूसरा ट्वीट करते हुए कहा कि, 'जब सरकार को जागना चाहिए था, तब सरकार कोरोना बीमारी को ही नकार रही थी. फिर माना तब नमस्ते ट्रम्प व MP में सरकार बना ताली-थाली बजवा, दीया-बत्ती जलवा रही थी. और जब मामले बढ़े तो गेंद राज्यों के पाले में फेंक दिया. जब केंद्र सरकार का कोई दायित्व ही नहीं है तो है किसलिए? चुनाव के लिए?'

ये भी पढ़ें: बिहार: BJP ने Night Curfew को बताया 'गलत', संजय जायसवाल बोले- 'इससे कैसे रुकेगा COVID'

 

बता दें कि, कोरोना की वजह से बिहार राज्य में पिछले 24 घंटों में 27 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके अलावा 8690 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं, पटना जिले में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले सामने आये हैं. पटना में 24 घंटों में  2290 मामलों की पुष्टि हुई है.

Trending news