Bihar News: जमानत के लिए हाईकोर्ट में आज याचिका दायर करेंगे पूर्व मंत्री कार्तिक कुमार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1331437

Bihar News: जमानत के लिए हाईकोर्ट में आज याचिका दायर करेंगे पूर्व मंत्री कार्तिक कुमार

पूर्व मंत्री कार्तिक कुमार की ओर से जमानत के लिए हाईकोर्ट में आज याचिका दायर की जाएगी. दानापुर कोर्ट के फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में कार्तिक कुमार के वकील अपील करेंगे.

 (फाइल फोटो)

Patna: पूर्व मंत्री कार्तिक कुमार की ओर से जमानत के लिए हाईकोर्ट में आज याचिका दायर की जाएगी. दानापुर कोर्ट के फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में कार्तिक कुमार के वकील अपील करेंगे. जमानत अर्जी रद्द होने के बाद कार्तिक कुमार हाईकोर्ट से जमानत मांगेंगे. 

मामले को लेकर दी थी सफाई 

विवादों में आने के बाद मंत्री पद से बुधवार की रात इस्तीफा दे चुके राजद के नेता और विधान पार्षद कार्तिक कुमार ने गुरुवार को कहा कि पार्टी और खुद की छवि धूमिल नहीं हो, इस कारण उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दिया है. उन्होंने पार्टी या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नाराजगी की बात को भी नकार दिया. मंत्री पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए कार्तिक कुमार ने कहा कि मंत्री बनने के बाद भाजपा के लोगों को उनका मंत्री बनना रास नहीं आया और मीडिया ट्रायल करवाया. उन्होंने साफ लहजे में कहा कि मेरी और पार्टी की छवि धूमिल नहीं हो, इस कारण इस्तीफा दे दिया.

कार्तिक ने बाहुबली नेता और मोकामा से पूर्व विधायक अनंत सिंह से राजनीतिक नजदीकियों को भी स्वीकार करते हुए कहा कि मेरा घर मोकामा है और वे उनके क्षेत्र के विधायक रह चुके हैं, इसलिए राजनीतिक नजदीकियां बढ़ी. इसे गलत तरीके से देखा जा रहा है.

कार्तिक ने पारिवारिक पृष्ठभूमि की चर्चा करते हुए कहा कि उनके पिता शिक्षक रहे हैं. वे खुद कई सालों तक सरकारी स्कूल में शिक्षक रहे. उनके खिलाफ 2014 से पहले कोई आपराधिक मामला नहीं था. 2014  में जो अपहरण का मामला दर्ज हुआ, उससे भी उनका कोई संबंध नहीं है.

(इनपुट: आईएएनएस)

 

Trending news