कोरोना पीड़ितों को मंत्री मुकेश सहानी खिलाएंगे मछली-भात, जारी किया टोल फ्री नंबर
Advertisement

कोरोना पीड़ितों को मंत्री मुकेश सहानी खिलाएंगे मछली-भात, जारी किया टोल फ्री नंबर

Bihar Samachar: मंत्री मुकेश सहानी ने कहा है कि उनकी पार्टी की ओर से पीएमसीएच समेत पटना के सभी अस्पतालों में कोविड पीड़ितों को मछली-भात खिलाया जाएगा.

कोरोना पीड़ितों को मंत्री मुकेश सहानी खिलाएंगे मछली-भात. (तस्वीर साभार- ट्विटर)

Patna: बिहार में कोरोना की दूसरी लहर ने कोहराम मचा रखा है. आए दिन मरीजों की मौत के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में सरकार अपने स्तर पर लगातार प्रयास कर रही है.
इसी क्रम में बिहार पशुपालन विभाग के मंत्री मुकेश सहानी ने कहा है कि उनकी पार्टी की ओर से पीएमसीएच समेत पटना के सभी अस्पतालों में कोविड पीड़ितों को मछली-भात खिलाया जाएगा.

मुकेश सहानी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने ट्विटर कर लिखा कि 'पटना के IGIMS में कोविड पीड़ितों एवं परिजनों को तथा पटना जंक्शन पर जरूरतमंदो को वीआईपी पार्टी की ओर से माछ-भात एवं शाकाहारी खाना वितरण किया गया.'

ये भी पढ़ें- कोरोना काल में जीवनरक्षक साबित हो रही हैं Remdesivir, सरकार ने जारी किए रेट

इसके लिए उन्होंने 7280055548  टोल फ्री नंबर जारी किया है. इस नंबर पर कोरोना पीड़ितों व उनके परिजनों को सूचना देनी होगी. जिसके बाद उनके लिए मंत्री के आवास 6 स्ट्रैंड रोड से शाकाहारी या मछली-भात दिया जाएगा.

बता दें कि बिहार में कोरोना लगातार अपने पांव पसारता जा रहा है. दिन प्रतिदिन हजारों लोगों के मरने की खबर सामने आ रही है. लोगों को चिता को अग्नि देने के लिए श्मशान घाटों के बाहर कतार में खड़ा होना पड़ रहा है. ऐसे में सरकार लगातार समीक्षा बैठक कर कोरोना की चेन को तोड़ने का प्रयास कर रही है. साथ ही लोगों से अपील कर रही है की वे केवल आवश्यक कार्य होने पर ही घर से बाहर निकले और कोरोना के प्रोटोकॉल्स का पालन करें.

ये भी पढ़ें-संजय जायसवाल ने स्वास्थ्य सुविधाओं पर जताई चिंता, कहा-बिहार में बुनियादी सुविधाएं चरमरा गई हैं

Trending news