सुशील मोदी का तेजस्वी पर हमला, कहा-अस्पतालों में रूई, सूई नहीं दे पाने वाले,सरकार पर कस रहे तंज
Advertisement

सुशील मोदी का तेजस्वी पर हमला, कहा-अस्पतालों में रूई, सूई नहीं दे पाने वाले,सरकार पर कस रहे तंज

Patna news: तेजस्वी यादव पर निशाना साधते कहा कि जो लोग अस्पतालों में रूई-सूई नहीं दे पाए थे, वो कोविड समर्पित हास्पीटल देने वाली सरकार पर तंज कर रहे हैं
.

सुशील मोदी का तेजस्वी पर हमला.(फाइल फोटो)

Patna: बिहार में कोरोना ने हाहाकार मचा रखा है. हर नए दिन कोरोना के मामले सामने आने से पिछले सारे रिकॉर्ड टूट रहे हैं. वहीं, राज्य की विपक्षी पार्टियों ने कोरोना से बिगड़ते हालात पर सरकार को घेर रखा है. इधर, आए दिन प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव कोरोना के मामले पर राज्य सरकार को घेरते आए हैं. वहीं, पक्ष-विपक्ष में कोरोना के मामले पर आए दिन जुबानी जंग देखने को मिल रहा है. लेकिन अब तेजस्वी यादव को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कोरोना के मामले में सरकार को घेरने पर खरी-खोटी सुनाई है.

वहीं, बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी जुबानी जंग में शामिल होते हुए अपनी बात रखी है. उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते कहा कि जो लोग अस्पतालों में रूई-सूई नहीं दे पाए थे, वो कोविड समर्पित हास्पीटल देने वाली सरकार पर तंज कर रहे हैं .उन्होंने कहा कि बिहार में आक्सीजन की आपूर्ति सामान्य बनाने के लिए सरकार बोकारो स्टील सहित कई कंपनियों के सम्पर्क में है. उन्होंने कहा कि सेना के हॉस्पिटल को भी आम कोविड मरीजों के इलाज के लिए खोला जा रहा है.

ये भी पढ़ें-Bihar में 1-2 दिन पूरी हो जाएगी रेमेडिसविर इंजेक्शन की कमी: मनसुख मांडविया

इधर, राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि डबल इंजन सरकार पीड़ित मानवता की सेवा के लिए युद्धस्तर पर लगी है, लेकिन कांग्रेस-राजद के राजकुमारों को कुछ भी होता नहीं दिखता. जो लोग बिहार के अस्पतालों में रूई-सूई का भी इंतजाम नहीं कर पाये थे, वे आज कोविड स्पेशल हॉस्पिटल और नये मेडिकल कॉलेज खोलने वाली सरकार पर तंज कर रहे हैं. 

वहीं, मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार ने सीरम इंस्टीच्यूट और  भारत बायोटेक को कोरोना वैक्सीन का उत्पादन बढाने के लिए 4500 करोड़ रुपये देने का फैसला किया है. उन्होंने आगे कहा कि पहली मई से 18 पार के लोगों का भी टीकाकरण शुरू होगा, ताकि कार्यशील आबादी और परिवार के कमाने वाले व्यक्तियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए.

Trending news