नित्यानंद राय के बयान पर गर्म हुआ बिहार का राजनीतिक माहौल, राहुल की सदस्यता पर कही बड़ी बात
Advertisement

नित्यानंद राय के बयान पर गर्म हुआ बिहार का राजनीतिक माहौल, राहुल की सदस्यता पर कही बड़ी बात

नित्यानंद राय ने कहा कि पहले भी कई लोगों की सदस्यता गई है, कानून अपना काम करता है. अब कोई व्यक्ति मानता हो की हम बड़े ओहदे पर हैं तो कानून हमारे लिए देश का अलग हो और हमको कानून कुछ ना करें हम कानून तोड़ते रहे तो ये कांग्रेस के स्वभाव में है.

नित्यानंद राय के बयान पर गर्म हुआ बिहार का राजनीतिक माहौल, राहुल की सदस्यता पर कही बड़ी बात

पटना: राहुल गांधी की सदस्यता जानें को लेकर देश भर में बयानबाजी का सिलसिला जारी है. शनिवार को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने भी राहुल गांधी की सदस्यता को लेकर बड़ी बात कह दी. उनके बयान के बाद बिहार का राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है.

कानून को पता है क्या सही है और क्या गलत- नित्यानंद राय
दरअसल, नित्यानंद राय ने कहा कि पहले भी कई लोगों की सदस्यता गई है, कानून अपना काम करता है. अब कोई व्यक्ति मानता हो की हम बड़े ओहदे पर हैं तो कानून हमारे लिए देश का अलग हो और हमको कानून कुछ ना करें हम कानून तोड़ते रहे तो ये कांग्रेस के स्वभाव में है. जनता के बीच पूरी तरह से जनाधार खो देने के बाद अब बौखला कर कांग्रेस इस तरह का बयान देती है.

न्यायालय का आदेश माने राहुल गांधी
सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश ने सजा दी है तो उन को स्वीकार करना चाहिए और न्यायालय का आदेश मानना चाहिए. उन्होंने जो गलती की है उसके लिए देश से माफी मांगनी चाहिए. वहीं तेजस्वी यादव के सीएम वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए नित्यानंद राय ने कहा तेजस्वी यादव जानते हैं कि ना नितीश कुमार कभी पीएम बन सकते हैं और ना तेजस्वी कभी सीएम बन सकते हैं इसीलिए कहे होंगे.

सीबीआई की कार्रवाई कई लोगों को हो रहा दर्द
वहीं तेजस्वी यादव और मीसा भारती से सीबीआई और ईडी की पूछताछ पर प्रतिक्रिया देते हुए नित्यानंद राय ने कहा भ्रष्टाचार ने घोटालों ने इस देश के गरीबों का खून चूसा है, कानून आज अपना काम कर रहा है. भ्रष्टाचार और घोटाला करने वाले कोई भी हो कानून उन पर स्वतंत्र रूप से काम करता है तो लोगों को क्यों दर्द हो रहा है. अब तक देश में यहीं होता रहा है कि राजसत्ता पर बैठे रहने वाले बड़े-बड़े घराने के लोग जो परिवार की पार्टी बनकर रहते रहे हैं और उन्होंने घोटालों से गरीबों का हमेशा अहित किया है. आज किसी को क्यों तकलीफ हो रहा है.

इनपुट- निषेद

ये भी पढ़िए-  ललन सिंह ने तेजस्वी के समर्थन में केंद्र पर साधा निशाना, कहा- महागठबंधन की सरकार के बाद एक्टिव हुई सीबीआई

Trending news