Bihar Crime: घर के बाहर छह राउंड फायरिंग कर किशोर का कर लिया अपहरण, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2269099

Bihar Crime: घर के बाहर छह राउंड फायरिंग कर किशोर का कर लिया अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: अनवारुल हक ने बताया कि रात में कुछ अज्ञात लोग उनके दरवाजे पर आकर उन्हें चाचा-चाचा कहकर पुकारने लगे. दरवाजा खोलने पर उन्होंने देखा कि 5-6 आदमी खड़े हैं. जब उन्होंने इन लोगों से बात करने की कोशिश की तो वे गाली-गलौज करने लगे और अनवारुल को पकड़कर ले जाने की कोशिश की.

Bihar Crime: घर के बाहर छह राउंड फायरिंग कर किशोर का कर लिया अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime: बिहार के सीतामढ़ी जिले के बैरगनिया थाना क्षेत्र के सतपुरवा गांव में सोमवार की देर रात को फायरिंग कर कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक किशोर का अपहरण कर लिया. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने दहशत फैलाने के मकसद से छह से अधिक राउंड फायरिंग की और 15 वर्षीय जैद को अगवा कर लिया. यह घटना अनवारुल हक उर्फ अंसारुल हक के घर के सामने घटी. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है.

अनवारुल हक ने बताया कि रात में कुछ अज्ञात लोग उनके दरवाजे पर आकर उन्हें चाचा-चाचा कहकर पुकारने लगे. दरवाजा खोलने पर उन्होंने देखा कि 5-6 आदमी खड़े हैं. जब उन्होंने इन लोगों से बात करने की कोशिश की तो वे गाली-गलौज करने लगे और अनवारुल को पकड़कर ले जाने की कोशिश की. किसी तरह अनवारुल इन बदमाशों के चंगुल से बच निकले, लेकिन उनका पुत्र जैद बाहर आ गया और बदमाशों ने उसे पकड़ लिया. बदमाश जैद को घसीटते हुए ले गए और कई राउंड फायरिंग कर फरार हो गए.

अनवारुल हक ने पुलिस को बताया कि उनका गांव के कुछ लोगों के साथ विवाद चल रहा है. इस विवाद के बारे में उन्होंने ग्राम कचहरी और अंचल कार्यालय को पहले ही सूचना दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इन लोगों ने उनकी जमीन पर जबरदस्ती घर बना लिया है और विरोध करने पर अनवारुल और उनके पुत्र के साथ गाली-गलौज और मारपीट भी की. उन्होंने मंगलवार को भी इस संबंध में थाना में शिकायत दर्ज कराई थी.

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल से छह से अधिक खोखा बरामद दिया. थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. वहीं, सीतामढ़ी के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने भी कहा है कि प्राथमिकी दर्ज हो गई है और सदर एसडीपीओ जांच कर रहे हैं. इस घटना में जो भी दोषी होगा उसे किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़िए- झारखंड के अफसरों को सता रहा ईडी का खौफ, जेल योग कटाने के लिए होटवार जेल से मंगाकर खा रहे खाना

 

Trending news