Youtuber Harsh Rajput: YouTube ने कर दिया मालामाल, हर्ष राजपूत ने खरीद ली 50 लाख की ऑडी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1533548

Youtuber Harsh Rajput: YouTube ने कर दिया मालामाल, हर्ष राजपूत ने खरीद ली 50 लाख की ऑडी

Youtuber Harsh Rajput: कोरोना काल ने कई लोगों की जिंदगी बदल दी थी. कई लोगों का रोजगार खत्म हो गया था तो कई लोग नए रास्ते की तलाश में निकल गए थे. जिसमें उन्हें सफलता भी मिली और एक नया मुकाम भी हासिल हुआ. 

Youtuber Harsh Rajput: YouTube ने कर दिया मालामाल,  हर्ष राजपूत ने खरीद ली 50 लाख की ऑडी

पटनाः Harsh Rajput News: कोरोना काल ने कई लोगों की जिंदगी बदल दी थी. कई लोगों का रोजगार खत्म हो गया था तो कई लोग नए रास्ते की तलाश में निकल गए थे. जिसमें उन्हें सफलता भी मिली और एक नया मुकाम भी हासिल हुआ. ऐसे ही एक युवक का नाम हर्ष राजपूत है जो बिहार का रहने वाला है. 

33 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर
बिहार के 27 साल के हर्ष राजपूत अपनी वीडियो को काफी कॉमेडी अंदाज में बनाते है. हालांकि वो अपनी वीडियो में बेड वर्ड्स का प्रयोग करते है. जिसके लिए वो पहले ही लोगों को चेतावनी दे देते है कि कुछ लोगों को वीडियो पसंद नहीं आ सकता है. वीडियो सावधानी से देखें. बता दें कि हर्ष के चैनल पर 33 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर है. 

खरीदी 50 लाख की ऑडी कार
हर्ष ने अपने यूट्यूब चैनल से कमाई करके 50 लाख की ऑडी कार खरीदी है. जिसे वे तबेले के पास खड़ी करते है. हर्ष के बारे में ज्यादा जानने से पहले हम आपको बता दें कि उनके वीडियो में अभद्र भाषा का इस्तेमाल होता है, लेकिन इसके बारें में वो वीडियो में पहले ही बता देते है.  

मासिक कमाई रह चुकी 8 लाख रुपये
बता दें कि हर्ष राजपूत बिहार के औरंगाबाद के जसोइया गांव के रहने वाले है. बीते साल हर्ष ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि बिहार के लड़के यूपीएससी की तैयारी करके अफसर बनते है और बेरोजगार रह जाते है. सफल होने के बजाय देसी कट्टे हथियार हाथ में उठा लेते है. हर्ष की सबसे ज्यादा मासिक कमाई 8 लाख रुपये तक रह चुकी है. उनके पिता बिहार पुलिस में होमगार्ड रहे हैं.  

यह भी पढ़ें- Bihar Weather Update 18 January: बिहार के लोगों को अभी नहीं मिलेगी कड़ाके की ठंड से राहत, येलो अलर्ट जारी

 

Trending news