Manan Kumar Mishra: BJP ने मनन कुमार मिश्रा को बनाया राज्यसभा प्रत्याशी, प्रभारी संजय मयूख ने दी जानकारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2392367

Manan Kumar Mishra: BJP ने मनन कुमार मिश्रा को बनाया राज्यसभा प्रत्याशी, प्रभारी संजय मयूख ने दी जानकारी

Manan Kumar Mishra: बिहार बीजेपी ने सुप्रीम कोर्ट में वरिष्ठ वकील मनन कुमार मिश्रा को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है. बता दें कि मनन मिश्रा गोपालगंज के रहने वाले हैं.  

 

BJP ने मनन कुमार मिश्रा को बनाया राज्यसभा प्रत्याशी

पटनाः Manan Kumar Mishra Rajya Sabha Candidate: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राज्यसभा के लिए अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है. बिहार में बीजेपी ने सुप्रीम कोर्ट में वरिष्ठ वकील और बार काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रह चुके मनन कुमार मिश्रा (Manan Kumar Mishra) को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है. मनन कुमार मिश्रा गोपालगंज के रहने वाले हैं. वहीं जेडीयू ने उपेंद्र कुशवाहा को अपना उम्मीदवार बनाया है.

चुनाव के लिए नामांकन का कल आखिरी दिन
बता दें कि 7 राज्यों की 10 राज्यसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाले है. जिसको लेकर केंद्रीय मंत्री अमित शाह के आवास पर बीजेपी की बैठक हुई. इस बैठक में राज्यसभा के उम्मीदवारों के नाम पर मोहर लगाई गई है. जिसमें बिहार में बीजेपी ने बार काउंसिल ऑफ इंडिया के चेयरमैन मनन कुमार को अपना उम्मीदवार बनाया है. बता दें कि चुनाव के लिए नामांकन का कल आखिरी दिन है. 

यह भी पढ़ें- 20 और 15 नहीं, पूरे 35 साल की पॉलिटिक्स को टारगेट कर रहे हैं प्रशांत किशोर, अब तक दूसरों को जिताने वाले अब खुद कसौटी पर

कल पर्चा भरेंगे मनन कुमार मिश्रा 
भारतीय जनता पार्टी ने सीनियर वकील मनन कुमार मिश्रा को राज्यसभा उपचुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया है. वहीं जेडीयू ने उपेंद्र कुशवाहा को अपना उम्मीदवार बनाया है. चुनाव के लिए 21 अगस्त को नामांकन का आखिरी तारीख है. वहीं एनडीए ने दो राज्यसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित किए है. मनन कुमार मिश्रा और उपेंद्र कुशवाहा 21 अगस्त बुधवार के दिन नामांकन के अंतिम दिन पर्चा भरेंगे. नामांकन से एक दिन पहले बीजेपी ने अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान किया है.  

बता दें कि बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यसभा की दोनों सीटों को भाजपा के लिए छोड़ दिया है. बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व पर उम्मीदवारों के चरण को लेकर मंथन का दौर जारी है. वहीं बीजेपी ने अपने इस फैसले से सबको चौंका दिया है. तमाम कयासों के बाद बीजेपी ने एक नए चेहरे पर मोहर लगाई है. इस लिस्ट में बीजेपी के कई नेता दावेदार थे.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

Trending news