Chhath Puja 2024: छठपूजा की तैयारियों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, ‘चिंता मत कीजिए सब अच्छा होगा’
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2489538

Chhath Puja 2024: छठपूजा की तैयारियों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, ‘चिंता मत कीजिए सब अच्छा होगा’

Chhath Puja 2024: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज नासरीगंज से गायघाट तक छठ घाट का निरीक्षण करने निकले हैं. सीएम के साथ बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी विधानसभा अध्यक्ष नंदकिशोर यादव, मंत्री विजेंद्र यादव तथा बिहार सरकार के सभी अधिकारी मौजुद रहें.

Chhath Puja 2024: छठपूजा की तैयारियों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, ‘चिंता मत कीजिए सब अच्छा होगा’

पटना: Chhath Puja 2024: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को पटना गंगा घाटों का निरीक्षण किया. उन्होंने प्रशासन द्वारा की जा रही तैयारियों का जायजा लिया. इसके बाद कहा, आप लोग चिंता मत कीजिए सब अच्छा होगा. प्रशासन की ओर से अच्छी तैयारी की जा रही है. यही देखने के लिए हम लोग आए हैं. हालांकिकुछ घाटों पर दलदल की स्थिति को लेकर जब सीएम से सवाल किया गया तो उन्होंने नजरअंदाज कर दिया.

बता दें कि आस्था का महापर्व छठ पूजा नजदीक है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जल मार्ग से पटना सिटी के विभिन्न घाटों का निरीक्षण किया साथ ही गंगा घाटों को सुरक्षित करने के लिए प्रशासनिक अधिकारी को विशेष दिशा निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें- Prashant Kishor: प्रशांत किशोर का बसपा प्रमुख मायावती पर आरोप, कहा-वे करोड़ों रुपये लेकर देती हैं पार्टी का टिकट

नीतीश कुमार के साथ बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी भी थे. सम्राट चौधरी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पोस्ट में लिखा, लोक आस्था का महान पर्व छठ आ रहा है. छठ व्रतियों को कोई परेशानी नहीं हो, इसके लिए पटना के छठ घाटों का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ सफाई और सौन्दर्यीकरण के कार्य का निरीक्षण किया. पूरे प्रदेश में छठ घाटों के दुरुस्तीकरण और सौंदर्यीकरण का काम जारी है.

बिहार भाजपा ने भी एक पोस्ट में लिखा कि लोक आस्था के महापर्व छठ की तैयारी जोरों पर है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के छठ घाटों का निरीक्षण कर सफाई और सौंदर्यीकरण के कार्यों की समीक्षा की. पूरे प्रदेश में छठ घाटों को सुंदर और सुरक्षित बनाने का कार्य निरंतर जारी है, ताकि व्रतियों को किसी प्रकार की परेशानी न हो. इस दौरान उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, विधानसभा के अध्यक्ष व स्थानीय विधायक नंद किशोर यादव सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे.

इनपुट- आईएएनएस के साथ 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news