CM नीतीश ने पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर किया उन्हें नमन, कहा-नहीं बुलाया जा सकता है योगदान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1501297

CM नीतीश ने पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर किया उन्हें नमन, कहा-नहीं बुलाया जा सकता है योगदान

पूरे देश में आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती मनाई जा रही है. इसी बीच  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस देश के विकास के लिए उन्होंने जिस तरह से काम किया है, वो कभी बुलाया नहीं जा सकता है.

 (फाइल फोटो)

Patna: पूरे देश में आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती मनाई जा रही है. इसी बीच  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस देश के विकास के लिए उन्होंने जिस तरह से काम किया है, वो कभी बुलाया नहीं जा सकता है. पूरे बिहार में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिवस मनाया जा रहा है. 

उनके काम को भूलाया नहीं जा सकता है

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर पटना में आयोजित राजकीय जयंती समारोह में भाग लेते हुए CM नीतीश ने उनकी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.  इस दौरान उन्होंने कहा, "आप जानते हैं कि श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी के नेतृत्व में मुझे काम करने का मौका मिला. उन्होंने देश के विकास के लिए काफी काम किया." 

CM नीतीश ने आगे कहा, "सांसद के रूप में भी उनके साथ मेरा काफी अच्छा अनुभव रहा. मैं हमेशा उनकी बातों को गौर से सुनता था. हमलोग बाद में उनके साथ आए और उनके नेतृत्व में केन्द्र में सरकार बनी. उन्होंने देश के विकास के लिए जिस प्रकार काम किया, वो कभी भूलाया नहीं जा सकता." 

तीन-तीन विभाग में दिया काम करने का मौका

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा, "वह हमें बहुत मानते थे. तीन-तीन विभाग में काम करने का उन्होंने मौका दिया. हमारे इन विभागों का जो भी प्रस्ताव रहता था उसे वे स्वीकार करते थे, और पूरा कराते थे. श्रद्धेय अटल जी मुझे बहुत मानते थे . उनके प्रति मेरे मन में काफी श्रद्धा का भाव है . हम उन्हें कभी नहीं भूल सकते हैं.' 

कोरोना को लेकर सरकार है तैयार 

कोरोना की तैयारी को लेकर CM नीतीश ने कहा कि इसको लेकर सरकार ने स्वास्थ्य विभाग को निर्देश दे दिए गए हैं. इस दौरान सभी चीजों पर नजर रखी जा रही है. इसके अलावा हर दिन  लगभग 45-50 हजार लोगों की जांच हो रही है. 

 

Trending news