Bihar IAS Transffer: सीएम नीतीश ने कई IAS अधिकारियों का किया ट्रांसफर, पटना DM को भी बदला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2307944

Bihar IAS Transffer: सीएम नीतीश ने कई IAS अधिकारियों का किया ट्रांसफर, पटना DM को भी बदला

Bihar IAS Transffer: मुख्यमंत्री नीतीश ने कई आईएएस अधिकारियों को स्थानांतरित किया है. इनमें पटना के डीएम भी शामिल हैं. पटना के जिलाधिकारी शीर्षक कपिल अशोक को स्थानांतरित कर दिया गया है. इनकी जगह पर पूर्व डीएम पटना चंद्रशेखर सिंह को एक बार फिर से पटना का जिलाधिकारी बनाया गया है. 

CM नीतीश ने कई IAS अफसरों का किया ट्रांसफर

Bihar IAS Transffer: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कई आईएएस अधिकारियों को स्थानांतरित किया है. इनमें पटना के डीएम भी शामिल हैं. पटना के जिलाधिकारी शीर्षक कपिल अशोक को स्थानांतरित कर दिया गया है. इनकी जगह पर पूर्व डीएम पटना चंद्रशेखर सिंह को एक बार फिर से पटना का जिलाधिकारी बनाया गया है. सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से इस संबंध में अधिसूचना जारी कर दी गई है.

सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से जारी अधिसूचना के अनुसार, मुख्यमंत्री सचिवालय में विशेष सचिव चंद्रशेखर सिंह को एक बार फिर से पटना का डीएम बनाया गया है. वहीं, केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से वापसी के बाद पदस्थापन के इंतजार में रहे हिमांशु शर्मा को मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी जीविका के पद पर तैनात किया गया है. 

बिहार की राजधानी पटना के डीएम शीर्षत कपिल अशोक का तबादला कर बिहार राज्य पथ विकास निगम के पद पर तैनात किया गया. शीर्षत कपिल अशोक अगले आदेश तक विशेष सचिव पथ निर्माण विभाग के भी अतिरिक्त प्रभार में रहेंगे. वहीं, केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से वापसी के बाद प्रस्थापना के इंतजार कर रहे निलेश रामचंद्र देवरे को नॉर्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी का प्रबंध निदेशक बनाया गया. निलेश रामचंद्र देवरे ब्रेडा के अतिरिक्त प्रभार में संभालेंगे.

यह भी पढ़ें:JDU Parliamentary Committee: दिलेश्वर कामत होंगे लोकसभा संसदीय दल के नेता, संजय झा को राज्यसभा की जिम्मेदारी

दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ से संवर्ग ट्रांसफर के तहत बिहार आए लक्ष्मण तिवारी को राजस्व और भूमि सुधार विभाग में विशेष कार्य पदाधिकारी बनाया गया है. वहीं, आदित्य प्रकाश का ट्रांसफर कर अपर सचिव स्वास्थ्य विभाग के पद पर तैनात किया गया है. 

Trending news