अपराधियों ने सब्जी व्यवसाई को मारी गोली, ग्रामीणों ने एक को पकड़कर कर दी पिटाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1414990

अपराधियों ने सब्जी व्यवसाई को मारी गोली, ग्रामीणों ने एक को पकड़कर कर दी पिटाई

सीवान में बेखौफ अपराधियों ने सब्जी व्यवसाई को गोली मार गंभीर रूप से घायल कर दिया. वहीं गोली मार कर भाग रहे एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया.

(फाइल फोटो)

सीवान : सीवान में बेखौफ अपराधियों ने सब्जी व्यवसाई को गोली मार गंभीर रूप से घायल कर दिया. वहीं गोली मार कर भाग रहे एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधी की जमकर पिटाई की और उसे अधमरा कर दिया. 

अधमरे हालत में अपराधी को पुलिस ने कराया सीवान सदर अस्पताल में भर्ती
पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस को सौंप दिया. घायल सब्जी व्यवसाई दिलीप साह को परिजनों ने गोपालगंज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं घायल अपराधी को पुलिस ने सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. 

बाइक पर सवार होकर आए थे 7 की संख्या में अपराधी 
घटना लकड़ी नबीगंज ओपी थाना क्षेत्र के लखनौरा सब्जी मंडी की है. घायल सब्जी व्यवसायी गोपालपुर का रहने वाला दिलीप साह है. बताया जा रहा है कि दिलीप साह अपने सब्जी की दुकान पर बैठा था. इसी दौरान करीब 7 की संख्या में पहुंचे बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने लूटपाट की नियत से दिलीप साह पर हमला बोल दिया. पैसा नहीं देने पर व्यवसायी के सिर में गोली मार दी. वहीं भागने के दौरान लोगों ने एक अपराधी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. 

पकड़ा गया अपराधी गोपालगंज का रहनेवाला 
पकड़े गए अपराधी की पहचान गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के शंकरपुर निवासी जयकिशोर राय का पुत्र 24 वर्षीय न्यूटल राय के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पकड़े गए अपराधी को अपने गिरफ्त में ले लिया. इसके बाद इलाज के लिए उसे सीवान सदर अस्पताल भेज दिया. लोगों की पिटाई के बाद अपराधी की स्थिति गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है, लेकिन पुलिस कैमरे पर कुछ भी बोलने से बच रही है. 
(रिपोर्ट- अमित कुमार सिंह)

ये भी पढ़ें- बिहार: क्या है जन सुराज अभियान? प्रशांत किशोर के साथी ने बताया यात्रा का मकसद

Trending news