भौंकती है तो भौंक... दिल्ली मेंट्रो में सीट को लेकर बवाल, मर्यादा भूल महिला ने दी गाली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1808647

भौंकती है तो भौंक... दिल्ली मेंट्रो में सीट को लेकर बवाल, मर्यादा भूल महिला ने दी गाली

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में लड़ाई-झगड़े और विवादित घटनाएं होना और उसके वीडियो वायरल होना अब आम हो चुकी हैं. मेट्रो में अक्सर होने वाली घटनाओं के वीडियो लगातार सामने आते रहते हैं. इसी बीच दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

भौंकती है तो भौंक... दिल्ली मेंट्रो में सीट को लेकर बवाल, मर्यादा भूल महिला ने दी गाली

पटना: Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में लड़ाई-झगड़े और विवादित घटनाएं होना और उसके वीडियो वायरल होना अब आम हो चुकी हैं. मेट्रो में अक्सर होने वाली घटनाओं के वीडियो लगातार सामने आते रहते हैं. इसी बीच दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में सीट पर बैठने को लेकर दो महिलाओं के बीच कहासुनी हुई. बात इतनी आगे बढ़ जाती है कि एक महिला दूसरी महिला पर तेज आवाज में चिल्लाने लगती और उसे अपशब्द कहने लगती है.

दरअसल, दिल्ली मेट्रो का जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक महिला पहले से ही मेट्रो के अंदर सीट पर बैठी हुई रहती है. इसी दौरान दूसरी महिला भी वहां पहुंच जाती है और सीट पर बैठने के लिए पहली महिला को आगे खिसकने का इशारा करती है. इसी दौरान सीट पर पहले से बैठी महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगती है और बहस करने लगती है. साथ ही, सीट पर बैठने वाली महिला को अपशब्द कहने लगती है.

इस दौरान पहली महिला की अपशब्द बातें सुनकर दूसरी महिला को भी गुस्सा आ जाता है. वह कहती है कि जूते से मारूंगी मैं. महिला ने इसके जवाब में कहा, 'जूते से नहीं, बेल्ट से मारो, गोली मारो. जूते का जमाना गया, गोली का जमाना है, किस जमाने में जी रही हो.' वहीं दोनों महिलाओं के बीच चल रहे इस विवाद को देख मेट्रों में सफर कर रहा एक पुरुष बीच बचाव करने आता दिखाई देता है, लेकिन महिला ने उसे भी हटा दिया. वहीं एक दूसरी महिला भी तेज आवाज में अपशब्द बोल रही महिला को समझाने का प्रयास करती है, लेकिन वो महिला शांत नहीं होती है. मेट्रो के अंदर इस पूरे झगड़े का वीडियो रिकॉर्ड कर किसी यात्री ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर कर दिया, जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Eye Flu In Bihar: बगहा में तेजी से फैल रहा ‘आई फ्लू’, नेत्र विशेषज्ञ नहीं रहने से हो रही परेशानी

Trending news