Dhirendra Krishna Shastri: मुकेश साहनी की इच्छा पूरी करेंगे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री! क्या बोले VIP प्रमुख
Advertisement

Dhirendra Krishna Shastri: मुकेश साहनी की इच्छा पूरी करेंगे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री! क्या बोले VIP प्रमुख

Dhirendra Krishna Shastri Bihar Visit: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम के लिए नौबतपुर में 600 एकड़ में स्थित तरेत मठ प्रांगण को चुना गया है. उनके कार्यक्रम के लिए 3 लाख स्क्वायर फीट में पंडाल बनाया जा रहा है. 

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

Dhirendra Krishna Shastri Bihar Visit: बागेश्वर धाम के सरकार महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) 13 मई को पधार रहे हैं. उनका पूरा प्रोग्राम तय हो चुका है. पहले गांधी मैदान में उनका प्रोग्राम होना था पर अब पटना से कुछ दूर नौबतपुर में उनका कार्यक्रम रखा गया है. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri Patna Visit) के पटना आगमन की खबर से बिहार की राजनीति में बवाल मच गया है. राजद के नेता जहां धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri thretened to Arrest) को गिरफ्तार तक करने की धमकी दे रहे हैं, वहीं साधु-संतों ने चेतावनी दी है कि बागेश्वर धाम के सरकार के खिलाफ कुछ भी हुआ तो ठीक नहीं होगा. उधर, भाजपा ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दौरे को लेकर राजद नेताओं की बयानबाजियों पर आपत्ति जताई है. वहीं वीआईपी के प्रमुख मुकेश साहनी ने बागेश्वर धाम के सरकार के आगमन को लेकर अपनी इच्छा भी जाहिर कर दी है. 

मुजफ्फरपुर में मुकेश साहनी ने कहा, बिहार तो सबका स्वागत करने वाला राज्य है. जिन्हें आना है वो बिहार आएं. बिहार की धरती पर सभी का स्वागत है. सभी से आग्रह है कि बिहार आइए, घूमिए और बिहार को देखिए. यह भी बताइए कि बिहार कैसे आगे बढ़े. मुकेश साहनी ने कहा कि अगर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पास कोई दिव्य शक्ति है तो उसके माध्यम से बिहार का भला किया जाना चाहिए. हमारा तो यही आग्रह है उनसे. 

बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम के लिए नौबतपुर में 600 एकड़ में स्थित तरेत मठ प्रांगण को चुना गया है. उनके कार्यक्रम के लिए 3 लाख स्क्वायर फीट में पंडाल बनाया जा रहा है. भूमि पूजन का कार्यक्रम मंगलवार को पूरा हो गया. पंडाल में करीब एक लाख भक्तों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है. भक्तों की गाड़ियों को सुलभ तरीके से पार्क किया जा सके, इसके लिए 15 लाख स्क्वायर फीट में पार्किंग बनाई जा रही है. 

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 12 मई को पटना पधारेंगे और 13 मई से श्री हनुमान कथा करने वाले हैं. 14 मई को मनोज तिवारी के भी आने का कार्यक्रम है. 15 मई को शास्त्री जी दिव्य दरबार लगाएंगे, जिसमें पर्ची निकाली जाएगी. 17 मई को उनका भभूत बांटने का प्रोग्राम है. पूरे 5 दिन तक भक्तों के लिए भंडारा भी लगाया जाएगा. 

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना दौरे का बिहार के मंत्री तेजप्रताप यादव ने भारी विरोध करने का ऐलान किया हुआ है. तेजप्रताप का कहना है कि अगर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बिहार में हिंदू मुस्लिम करने आ रहे हैं तो एयरपोर्ट पर ही उनका घेराव किया जाएगा. दूसरी ओर बागेश्वर फाउंडेशन के आयोजकों का कहना है कि बाबाजी का कोई विरोध नहीं है. तेजप्रताप तो खुद भगवान के भक्त हैं, वह क्यों शास्त्री जी का विरोध करेंगे. 

Trending news