पटना में राबड़ी के आवास पहुंची ईडी, लिफाफा देकर वापस लौटे अधिकारी, बढ़ी लालू की मुश्किलें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2067816

पटना में राबड़ी के आवास पहुंची ईडी, लिफाफा देकर वापस लौटे अधिकारी, बढ़ी लालू की मुश्किलें

Bihar: बिहार में भले ही कड़ाके की ठंड पड़ रही है, लेकिन बिहार की सियासत गरमाती जा रही है. वहीं इसी घमासान के बीच शुक्रवार को राजधानी पटना में स्थित राबड़ी के आवास पर ईडी पहुंचे. 

पटना में राबड़ी के आवास पहुंची ईडी, लिफाफा देकर वापस लौटे अधिकारी, बढ़ी लालू की मुश्किलें

पटनाः ED Summon to Lalu Yadav And Tejashwi Yadav : बिहार में भले ही कड़ाके की ठंड पड़ रही है, लेकिन बिहार की सियासत गरमाती जा रही है. वहीं इसी घमासान के बीच शुक्रवार को राजधानी पटना में स्थित राबड़ी के आवास पर ईडी पहुंचे. ईडी के एक अधिकारी पीला लिफाफा लेकर लालू परिवार के घर के पास पहुंचे. ईडी ने रेलवे में जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में नोटिस जारी किया है. ऐसे में अब लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें बढ़ गई है. 

ईडी का एक अधिकारी पहुंचा लालू के आवास
मिली जानकारी के मुताबिक, ईडी का एक अधिकारी पटना स्थित राजधानी के आवास पहुंचे. पीले रंग के लिफाफे में उन्होंने एक नोटिस लालू परिवार के घर पर रिसीव कराया है. बताया जा रहा है कि लालू यादव और उनेक बेटे तेजस्वी यादव को ईडी ने पटना कार्यालय में पेश होने के लिए समन भेजा है. समन देकर ईडी के अधिकारी वापस चले गए. 

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: JDU और RJD में तानातनी! अशोक चौधरी ने कहा- अमित शाह ने कभी नहीं कहा कि दरवाजा....

ईडी ने इस दिन पेश होने के लिए भेजा समन
जानकारी के अनुसार, लालू यादव को 29 जनवरी को ईडी के पटना कार्यालय में पेश होने के लिए कहा गया है और तेजस्वी यादव को 30 जनवरी को पेश होने के लिए कहा गया है. बता दें कि ईडी ने जमीन मामले को मनी लांड्रिंग से जोड़ा है. इस मामले में ईडी ने गिरफ्तार अमित कात्याल के खिलाफ भी आरोप पत्र दायर किया है. 

करीब 15 साल पुराना मामला
बता दें कि ये मामला करीब 15 साल पुराना है. साल 2004-2009 के बीच लालू यादव रेल मंत्री के कार्यकाल के दौरान रेलवे की ग्रुप डी में नौकरी के बदले जमीन मामले से जुड़ा हुआ है. इसी मामले में ईडी ने बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से पूछताछ की थी. 

यह भी पढ़ें-- Bihar News: शाह पॉलिटिक्स या हरिवंश फैक्टर, नीतीश कुमार को एनडीए के करीब ला कौन रहा है?

Trending news