Nalanda Murder: नालंदा में 13 वर्षीय बेटे की हत्या कर पिता फरार, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

Nalanda Murder: नालंदा में 13 वर्षीय बेटे की हत्या कर पिता फरार, पुलिस जांच में जुटी

कालीबाड़ी मोहल्ले में मंगलवार को पिता ने अपने ही बेटे की हत्या कर फरार हो गया. बता दें कि मृतक किशोर के मामा, मामी समेत अन्य परिवार घर पहुंचे. किशोर नीतीश की इकलौती बहन फफक-फफक कर रो रही थी.

Nalanda Murder: नालंदा में 13 वर्षीय बेटे की हत्या कर पिता फरार, पुलिस जांच में जुटी

नालंदा: नालंदा में पिता शैलेंद्र साव पर अपने ही 13 वर्षीय बेटे की मौत का आरोप लगा है. घटना के बाद से ही पिता घर से फरार है. दरअसल, बता दें कि पिता पर बेटे को जहर खिलाकर मारने का आरोप लगा है. परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर आई और शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपी पिता की जांच में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
कालीबाड़ी मोहल्ले में मंगलवार को पिता ने अपने ही बेटे की हत्या कर फरार हो गया. बता दें कि मृतक किशोर के मामा, मामी समेत अन्य परिवार घर पहुंचे. किशोर नीतीश की इकलौती बहन फफक-फफक कर रो रही थी. घर में नीतीश इकलौता था. मौके पर राजगीर थाना की पुलिस दल बल के साथ पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेजा. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आगे की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी पिता को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

पिता ने कर रखी थी दूसरी शादी
नीतीश की मामी संगीता ने बताया कि नीतीश जब दो साल का था तो उसकी मां की मौत हो गई थी. मां की मौत के बाद पिता ने दूसरी शादी कर ली. नीतीश दसवी की पढ़ाई कर रहा था. पिता ने जब से दूसरी शादी की तब से घर में विवाद हो रहा था . पिता न तो अपनी बेटी का सुनता था और न बेटे की. हमेशा दूसरी पत्नी के बेहकावे में आकर बच्चों को परेशान करता था. साथ ही बता कि 

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पीड़ित परिवार ने बताया कि बीती रात पिता ने जहर देकर बेटे की हत्या की थी. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.  उसके बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि घटना का मामला क्या है.

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: क्या खत्म हो गया है सीएम नीतीश का जनाधार, RJD के मंत्री के इस बयान से गरमाई बिहार की सियासत

Trending news