Bihar News: भोजपुर में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी खेल, गोली लगने से दो भाई जख्मी
Advertisement

Bihar News: भोजपुर में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी खेल, गोली लगने से दो भाई जख्मी

परिजनों के द्वारा छर्रा लगने से जख्मी युवक को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. जख्मीयों में बिहिया थाना क्षेत्र के महुआंव गांव तुलसी टोला निवासी राजकुमार सिंह का पुत्र मनोज कुमार और पुत्र बबलू कुमार शामिल है.

Bihar News: भोजपुर में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी खेल, गोली लगने से दो भाई जख्मी

पटना : भोजपुर जिले में आए दिन जमीन विवाद को लेकर खूनी खेल खेला जाना आम बात है. ताजा मामला बिहिया थाना क्षेत्र के महुआंव गांव के तुलसी टोला में दो दिन पूर्व के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट व फायरिंग की घटना हुई. जिसमें फायरिंग होने के कारण एक पक्ष के दो भाइयों को छर्रा लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गए. परिजनों के द्वारा आनन-फानन में बिहिया स्थित पीएचसी लाया गया जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया है.

क्या है पूरा मामला
परिजनों के द्वारा छर्रा लगने से जख्मी युवक को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. जख्मीयों में बिहिया थाना क्षेत्र के महुआंव गांव तुलसी टोला निवासी राजकुमार सिंह का पुत्र मनोज कुमार और पुत्र बबलू कुमार शामिल है. जख्मी युवक बबलू कुमार ने बताया कि घर के बाहर दरवाजे के पास पेड़ पौधा लगाया गया था. 4 दिन पहले झाड़ू लगाने के बाद कचरा किनारे पर गिरा दी थी जिससे फूल के पौधे टूट गया हुआ था. जिसके बाद गांव में ही पंचायती करवाई गई थी जिसके बाद पंचायती में दोनों पक्षों को समझा कर मामला को शांत करवा दिया गया था.

दस लोगों ने मिलकर कर दी दो भाई की पिटाई
पीड़ित ने बताया कि आज सुबह जब स्नान कर रहा था और उनके बड़े भाई बाहर बैठे हुए थे. तब ही उक्त लोगों ने 10 की संख्या में हथियार लेकर धमके और ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया. फायरिंग की घटना में दो लोगों को छर्रा लग गया. घटना की सूचना पाकर बिहिया थानाध्यक्ष अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की तफ्तीश करने में जुट गए हैं. वहीं पुलिस द्वारा चार आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर रही है.

घटना पर क्या कहते है अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि भोजपुर में मामले की छानबीन जारी है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है. आरोपियो को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. 

इनपुट- मनीष कुमार

ये भी पढ़िए-  Mouni Roy Photoshoot: मौनी रॉय ने ब्लैक गाउन में ढाया ऐसा कहर, फैंस हुए पानी-पानी, देखें फोटो

Trending news