जेडीयू के पूर्व विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, सीएम को लिखा पत्र
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1672538

जेडीयू के पूर्व विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, सीएम को लिखा पत्र

बिहार में आम लोगों की तो छोड़ ही दीजिए जनप्रतिनिधि भी सुरक्षित नहीं है. ताजा मामला जदयू के पूर्व विधायक ललन पासवान से जुड़ा है. उनके कौटिल्य नगर विधायक कॉलोनी स्थित आवास पर अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दी है.

जेडीयू के पूर्व विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, सीएम को लिखा पत्र

पटना: बिहार में आम लोगों की तो छोड़ ही दीजिए जनप्रतिनिधि भी सुरक्षित नहीं है. ताजा मामला जदयू के पूर्व विधायक ललन पासवान से जुड़ा है. उनके कौटिल्य नगर विधायक कॉलोनी स्थित आवास पर अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दी है. इसको लेकर ललन पासवान ने हवाई अड्डा थाना में शिकायत दर्ज करवाया है साथ ही सीएम नीतीश को पत्र लिखकर मदद की गुहार लगाई है.

ललन पासवान का कहना है कि उनके आवास के सामने कुछ लफंगों नशा करते है और घर के गेट पर कई सारी गाड़िया खड़ी कर देते है. गाड़ी हटाने को बोलने पर बीते दिन जान से मारने की धमकी दी. ललन पासवान ने कहा ऐसा पिछले 1 साल से होता आ रहा है लेकिन अब तक कुछ नहीं हो पाया है, पहले भी पटना के एसएसपी को शिकायत कर चुके हैं लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया.

ललन सिंह ने कहा कि बिहार में अपराध दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. पुलिस को इस पर अंकुश लगाना चाहिए. अगर समय रहते हुए अंकुश नहीं लगा तो बिहार का हाल काफी बुरा होने वाला है. अपने मामले पर उन्होंने कहा कि शिकायत के बाद पुलिस प्रशासन कार्रवाई करने को तैयार नहीं है. एसएसपी को लिखित में शिकायत दी है. अभी तक किसी प्रकार की कोई सुरक्षा भी नहीं मिली है. पुलिस ना जाने किसका इंताजार कर रही है.

इनपुट: निषेद

ये भी पढ़िए-  'बाहुबली' की रिहाई पर चिराग आगबबूला, 1998 की तस्वीर शेयर कर चेतन ने याद दिलाया इतिहास

 

Trending news