Gameover: Zee News के कैमरे में खुले BCCI के कई राज, खिलाड़ियों पर उठे ये बड़े सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1571947

Gameover: Zee News के कैमरे में खुले BCCI के कई राज, खिलाड़ियों पर उठे ये बड़े सवाल

Zee News Sting Operation: क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई की चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा ने  ZEE मीडिया पर अपने शब्दों से कई राज कुरेद डाले है. चेतन शर्मा ने अपने बयान में कहा कि भारतीय टीम के अंदर फर्जी फिटनेस का इंजेक्शन वाला खेल की दिनों से चल रहा है.

Gameover: Zee News के कैमरे में खुले BCCI के कई राज, खिलाड़ियों पर उठे ये बड़े सवाल

पटना : Zee News Sting Operation: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ऐसी संस्था है जिसने कई खिलाड़ियों का करियर बनाया है. बीसीसीआई के दफ्तर में कई ऐसे राज है जो आज खुलकर बाहर निकल आए है. दरअसल,बीसीसीआई ने शुक्रवार देर शाम नेशनल सेलेक्टर चेतन शर्मा सहित पूरी कमेटी को बर्खास्त कर दिया. इसके बाद क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई की चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा ने ZEE NEWS के माध्यम से खुलासा किया है जिसे देखकर आप दंग रहे जाएंगे.

चेतन के शब्दों ने कुरेद डाले कई राज
क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई की चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा ने  ZEE मीडिया पर अपने शब्दों से कई राज कुरेद डाले है. चेतन शर्मा ने अपने बयान में कहा कि भारतीय टीम के अंदर फर्जी फिटनेस का इंजेक्शन वाला खेल की दिनों से चल रहा है. दरअसल, सौरव गांगुली और विराट कोहली के बीच विवाद की असली वजह यहीं है. इस खेल से क्रिकेट प्रेमी के अलावा दुनिया भर के अब तक अंजान है. इस राज के उजागर के बाद हर कोई हैरान है.

BCCI ही नहीं क्रिकेट की सबसे बड़ी संस्था ICC तक मचा हड़कंप
नेशनल सेलेक्टर्स कमेटी को बर्खास्त करने के बाद बीसीसीआई ने इस बड़े पद के आवेदन के लिए नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है. भारत की टी20 क्रिकेट टीम में भी बड़ा बदलाव किया जा सकता है और रोहित शर्मा से कप्तानी छीनी जा सकती है. इसके अलावा फर्जी फिटनेस का इंजेक्शन वाला खेल को लेकर  BCCI ही नहीं क्रिकेट के अलावा ICC तक हड़कंप मच गया है.

ये भी पढ़िए-  सीएम नीतीश ने जिस बोट का किया था उद्घाटन, थोड़ी देर बाद तालाब में पलटी बोट, जानें बच्चों की कैसे बची जान

Trending news