Hajipur Murder: वैशाली में RJD कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, घर से बुला कर ले गए थे करीबी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1698011

Hajipur Murder: वैशाली में RJD कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, घर से बुला कर ले गए थे करीबी

Hajipur RJD Worker Shot Dead: राजद कार्यकर्ता को हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों ने बीते दिन यानी सोमवार (15 मई) की देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक राजद विधायक मुकेश रौशन का बेहद करीबी और राजद का सक्रिय कार्यकर्ता बताया जाता है.

Hajipur Murder: वैशाली में RJD कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, घर से बुला कर ले गए थे करीबी

हाजीपुर: Hajipur RJD Worker Shot Dead: राजद कार्यकर्ता को हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों ने बीते दिन यानी सोमवार (15 मई) की देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक राजद विधायक मुकेश रौशन का बेहद करीबी और राजद का सक्रिय कार्यकर्ता बताया जाता है. बेखौफ अपराधी ने आरजेडी कार्यकर्ता विकास कुमार को घर से कुछ दूर ले जाने के बाद सिर में दो गोली मार दी. 

चिकित्सकों ने कर दिया मृत घोषित 
गोली की आवाज सुनते ही, ग्रामीण पहुंचे तो देखा कि खून से लथपथ किरण जमीन पर पड़ा है. तत्काल उन्हें स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

गांव के लोगों से पुलिस कर रही पूछताछ
हत्या की जानकारी मिलते ही, विधायक मुकेश रोशन अस्पताल पहुंचे. उन्होंने बताया कि अपराधी कोई भी हो, कहीं भी छिपा हो, उसे बाहर निकालकर कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी. हत्या के मामले में पुलिस गांव के लोगों से भी पूछताछ कर रही है. 

यह भी पढ़ें- Bihar: नालंदा में धर्मांतरण गिरोह का खुलासा, वैशाली में RJD नेता का मर्डर, कटिहार वार्ड पार्षद पर चली गोली

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया शव
इधर, हाजीपुर के अनुमंडल पुलिस अधिकारी ओम प्रकाश ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उन्होंने दावा किया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. बता दें कि कुछ वर्ष पहले उसके पिता की भी हत्या हुई थी.

इनपुट-आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- बाबा शास्त्री के ‘हिंदू राष्ट्र’ वाले बयान पर राजनीति तेज, राजद विधायक बोले-'संन्यासी का मतलब...'

Trending news