Harshraj Murder Case: दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए, राज्यपाल ने पटना विश्वविद्यालय के कुलपति को दिया निर्देश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2267946

Harshraj Murder Case: दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए, राज्यपाल ने पटना विश्वविद्यालय के कुलपति को दिया निर्देश

बिहार के राज्यपाल ने बीएन कॉलेज के फाइनल ईयर के छात्र हर्षराज की हत्या के मामले में दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथन आर्लेकर ने पटना विश्वविद्यालय के कुलपति, पटना जिलाधिकारी एवं पटना एसएसपी से इस मामले में विस्तृत जानकारी ली.

हर्षराज मर्डर केस

पटना: बिहार के राज्यपाल ने बीएन कॉलेज के फाइनल ईयर के छात्र हर्षराज की हत्या के मामले में दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथन आर्लेकर ने पटना विश्वविद्यालय के कुलपति, पटना जिलाधिकारी एवं पटना एसएसपी को राजभवन बुलाकर मामले की विस्तृत जानकारी ली और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया. राज्यपाल ने भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृति को रोकने एवं छात्रावासों को अराजक तत्वों से मुक्त करने के लिए पुलिस, प्रशासन एवं विश्वविद्यालय प्रशासन को आपस में मिलकर प्रभावी कार्य योजना बनाने का निर्देश दिया.

सोमवार को सुलतानगंज थाना क्षेत्र स्थित पटना लॉ कॉलेज में परीक्षा देकर लौट रहे हर्षराज को 10 से 15 नकाबपोश बदमाशों ने लाठी-डंडे और ईंट से मारकर घायल कर दिया था. हर्षराज को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद आक्रोशित छात्रों ने मंगलवार सुबह सड़क पर उतरकर प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस बीच छात्रों और पुलिस प्रशासन के बीच हल्की नोकझोंक भी हुई.

इस बीच, मंगलवार दोपहर को पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चंदन कुमार नाम के युवक को गिरफ्तार किया है. चंदन कुमार के बारे में कहा जा रहा है कि वह जंक्शन छात्रावास का रहने वाला है. आरोप है कि चंदन ने पुरानी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया है. बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. 

Trending news