Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों का बन रहा आर्थिक तरक्की और पारिवारिक सुख का योग, जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2477482

Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों का बन रहा आर्थिक तरक्की और पारिवारिक सुख का योग, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 18 October 2024: आचार्य मदन मोहन के अनुसार आज का दिन कुछ राशियों के लिए बहुत ही अच्छा रहेगा, जबकि कुछ लोगों को सेहत से जुड़ी परेशानियों के कारण निराशा हो सकती है. आइए जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा.

Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों का बन रहा आर्थिक तरक्की और पारिवारिक सुख का योग, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज 18 अक्टूबर का दिन सभी राशियों के लिए मिला-जुला रहेगा. कुछ लोग जो लंबे समय से स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे, उन्हें आराम मिल सकता है. वहीं, कुछ लोग अपने परिवार के साथ घूमने-फिरने का आनंद ले सकते हैं. आचार्य मदन मोहन के अनुसार कुल मिलाकर, यह दिन कई तरह के अवसरों और चुनौतियों से भरा रहेगा.

मेष (Aries)
आज आपके लिए आर्थिक रूप से फायदेमंद दिन है. काम में तरक्की होगी, लेकिन सेहत पर ध्यान दें.

वृषभ (Taurus)
परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे. स्वास्थ्य में सुधार महसूस होगा. किसी को रुपये उधार देने से बचे और परिवार के सबसे बुजुर्ग की सेवा करें.

मिथुन (Gemini)
व्यापार और नौकरी में सफलता मिलेगी. मानसिक शांति के लिए थोड़ा आराम करें. मंगलवार के दिन हनुमान जी की पूजा कर बूंदी का प्रसाद लोगों में बांटे.

कर्क (Cancer)
परिवार का सहयोग मिलेगा. किसी पुरानी योजना में सफलता मिल सकती है. आज आपका शुभ रंग पीला है. किसी गरीब को चावल दान करें.

सिंह (Leo)
आज व्यापार में लाभ होगा. पारिवारिक यात्रा का आनंद ले सकते हैं. किसी भी मंदिर के बाहर बैठे गरीबों की दान दें. ऐसा करने से रुके हुए सभी काम बन जाएंगे.

कन्या (Virgo)
मेहनत का फल मिलेगा। खुशहाल दिन रहेगा, लेकिन स्वास्थ्य के मामले में सावधानी बरतें. परिवार में सबसे छोटे बच्चों का ध्यान रखें. 

तुला (Libra)
आज परिवार के साथ समय बिताने से खुशी मिलेगी. किसी पुराने विवाद का समाधान हो सकता है. किसी को पैसे उधार देने से बचें.

वृश्चिक (Scorpio)
आज के दिन आपको नई शुरुआत का मौका मिल सकता है. अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करें. बरसों से रुके हुए कार्य आज पूरे होंगे.

धनु (Sagittarius)
आज आर्थिक लाभ होने के संकेत हैं. परिवार के साथ कुछ खास समय बिताने का मौका मिलेगा.

मकर (Capricorn)
काम में तरक्की होगी और सेहत में सुधार होगा. दिन शुभ रहेगा. ऐसे कार्य से बचे जिससे अपको परेशानी हो. परिवार के सभी सदस्यों का ध्यान रखें.

कुंभ (Aquarius)
दिन सामान्य रहेगा. परिवार का साथ मिलेगा, लेकिन सेहत का ध्यान रखें. सोमवार के दिन भगवान शिव की पूजा करें. ऐसा करने से जो आपकी मनोकामना है वो पूरी होगी.

मीन (Pisces)
नौकरी और व्यापार में तरक्की के योग हैं. सेहत को लेकर सतर्क रहें. मंगलवार के दिन हनुमान जी की सेवा करें. ऐसा करने से जो भी संकट आपके उपर आने वाला है उससे बचाव होगा.

ये भी पढ़िए -  Indian Railway: अब 4 महीने पहले नहीं करा पाएंगे आप ट्रेन का टिकट बुक

Trending news